main page

फ्रेंड्स और फैमिली संग सिद्धार्थ शुक्ला की पार्टी, केक काट यूं सेलिब्रेट की जीत की खुशी

Updated 23 February, 2020 11:07:11 AM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' चाहे खत्म हो गया है लेकिन इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सिद्धार्थ ने जैसे शो में सुर्खियां बटौरी थीं वैसे ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में है। चार महीने शो में रहने के बाद अब सिद्धार्थ की जिंदगी फिर पटरी पर आ गई है।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' चाहे खत्म हो गया है लेकिन इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सिद्धार्थ ने जैसे शो में सुर्खियां बटौरी थीं वैसे ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में है। चार महीने शो में रहने के बाद अब सिद्धार्थ की जिंदगी फिर पटरी पर आ गई है।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ को आए दिन जिम के बाहर या फिर फैंस के साथ देखा जा रहा है। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक बार फिर सिद्धार्थ की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह अपने दोस्तों और फैमिली के साथ पार्टी करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में सिद्धार्थ अपने कजिन्स के साथ केक काटते दिख रहे हैं। इस दौरान सिद्धार्थ के चेहरे पर एक अगल ही खुशी देखने को मिल रही है। सिद्धार्थ की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सिद्धार्थ पिछले दिनों एक और खबर की वजह से सुर्खियों में थे, जिसमें कहा जा रहा था कि ट्विटर पर चर्चा और पसंद किए जाने के मामले में भी सिद्धार्थ शुक्‍ला ने ही बाजी मारी है।

Bollywood Tadka

ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्‍ला को लेकर सबसे ज्‍यादा ट्वीट किया गया है जबकि आसिम रियाज दूसरे नंबर पर रहे हैं। ट्विटर इंडिया की रिपोर्ट बताती है कि 1 जनवरी 2020 से लेकर 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले तक 105 मिलियन ट्वीट्स 'बिग बॉस 13' को लेकर किए गए हैं।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

Sidharth ShuklapartyfamilyfriendsSidNaazshehnaz gillbigg boss 13BollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...