main page

शहनाज गिल संग नाम जोड़ने से नाराज हुए 'बिग बाॅस' विनर, कहा-'अब सिडनाज छोड़ो सिद्धार्थ शुक्ला का कुछ करो'

07 March, 2020 04:01:32 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' के विनर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धार्थ जब शो में थे तब  वह कभी रश्मि देसाई और आसिम रियाज के संग अपनी फाइट, एग्रेशन को लेकर चर्चा में रहते थे।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धार्थ जब शो में थे तब  वह कभी रश्मि देसाई और आसिम रियाज के संग अपनी फाइट, एग्रेशन को लेकर चर्चा में रहते थे। घर में लड़ाई-झगड़े के साथ-साथ सिद्धार्थ शहनाज गिल के साथ अपने रोमांस को लेकर खूब सुर्खियों में थे। सिद्धार्थ की शहनाज संग नोंक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया था।

Bollywood Tadka

दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज थे।  इतना ही नहीं, शहनाज ने शो में कई बार सिद्धार्थ से प्यार का इजहार किया है, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है। सोशल मीडिया पर हैशटैग सिडनाज काफी फेमस था लेकिन अब लगता है कि सिद्धार्थ को सिडनाज का हाइपर होना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। इसका खुलासा सामने आई सिद्धार्थ की एक वीडियो से हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में सिद्धार्थअ पनी कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उनके चारो ओर रिपोर्टर कैमरा लिए उनके पूछ रहे हैं कि आप सिडनाज पर कुछ अपडेट कर दें। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि आप क्या कह रहे हैं मैं कुछ समझ नहीं पा रहा हूं। रिपोर्टर फिर अपनी बात दोहराते हैं लेकिन तभी सिद्धार्थ कहते हैं कि सिडनाज-सिडनाज छोड़ो और सिद्धार्थ शुक्ला का भी कुछ करो। सिद्धार्थ शुक्ला के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शहनाज से अब सिद्धार्थ बोर हो गए हैं और सिडनाज की हाइप से परेशान हो गए हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज इन दिनों रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में अपना दुल्हा ढ़ूढ रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए गए हुए। उस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को अपने सामने दोबरा देखकर शहनाज काफी इमोशनल हो गई थीं और सिद्धार्थ के गले लगकर रोई भी थीं। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वह इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। 
 

 


sidharth shuklareactionSidNaazhypeshehnaz gillBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...