main page

'पंजाब की कैटरीना' के लिए धड़का सिद्धार्थ शुक्ला का दिल, कहा-'शादी के बारे में सोचा जा सकता है'

06 March, 2020 10:40:55 AM

''बिग बाॅस 13'' काफी हिट हुआ, यहीं कारण है कि सो खत्म होने के बाद बी इसके चर्चे हैं।  घर में हुईं लड़ाइयां और कंटेस्टेंट्स के बीच की प्यार भरी दोस्ती भी देखने को मिली। पारस-माहिरा, शहनाज-सिद्धार्थ, मधुरिमा-विशाल, हिमांशी-आसिम की प्यारी दोस्ती को आज भी लोग मिस कर रहे हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' काफी हिट हुआ, यहीं कारण है कि सो खत्म होने के बाद बी इसके चर्चे हैं।  घर में हुईं लड़ाइयां और कंटेस्टेंट्स के बीच की प्यार भरी दोस्ती भी देखने को मिली। पारस-माहिरा, शहनाज-सिद्धार्थ, मधुरिमा-विशाल, हिमांशी-आसिम की प्यारी दोस्ती को आज भी लोग मिस कर रहे हैं। फैंस जब भी इन कंटेस्टेंट्स से मिलते हैं तब वह  उनसे बिग बॉस की घर की बातें और घर की जोड़ियों के बारे में बातें करते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं फैंस बिग बाॅस की सबसे फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर के रिश्ते की सच्चाई जानने को बेताब हैं। बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ लगातार लोगों से रुबरू हो रहे हैं। इन इंटरव्यू में कई बार सिद्धार्थ से उनके शहनाज के रिश्ते को लेकर कई सवाल पूछेंगे। वहीं एक बार फिर एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने अपने और शहनाज के रिश्ते के बारे में बातें की।  इंटरव्यू में उनसे सवाल किया गया कि प्यार को नाम क्यों दिया जा रहा है, अगर है तो खुलकर बोलना चाहिए।

Bollywood Tadka

इस पर एक्टर ने कहा हां प्यार है...दोस्ती है। सिड से फिर पूछा गया कि दोस्ती है या प्यार हैं। इस पर सिद्धार्थ ने कहा सिर्फ दोस्ती है। सिड का ये जवाब सुनकर वहां बैठी ऑडियंस ने हूटिंग शुरू कर दी। इसके बाद सिद्धार्थ से कहा गया कि ये दोस्ती आगे क्यों नहीं बढ़ रही।

Bollywood Tadka

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वो (शहनाज) एक शो कर रही हैं, जिसमें वो बहुत जल्द शादी करने वाली हैं। इंटरव्यू में जब सिड से सवाल किया गया कि आप अभी तक शादीशुदा नहीं हैं, तो सोचा जा सकता है? सिद्धार्थ ने कहा कि हां सोचा जा सकता है। मेरी लिए शहनाज को लेकर कोई बदलाव नहीं आया है।

Bollywood Tadka

इंटरव्यू में शहनाज की तारीफ करते हुए सिद्धार्थ ने कहा-' शहनाज एक ऐसी शख्स हैं सके साथ बैठकर आप एक मिनट भी बोर नहीं होंगे। अगर उनके साथ बैठकर आपके पास बातें खत्म हो गईं हैं तो आप उनकी बातें करने लगे तो वो खुश हो जाएंगीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार कर चुकीं हैं लेकिन सिद्धार्थ हमेशा से ये कहते आए हैं कि वो दोनों सिर्फ दोस्त हैं। 
 

 


sidharth shuklamarryshehnaz gillBigg Boss 13SidNaazMujhse Shaadi KarogeBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...