main page

Bigg Boss: शहनाज के फिनाले में टक्कर देने पर सिद्धार्थ का बयान, 'मैं इसको Competitor ही नहीं मानता'

11 February, 2020 10:47:08 AM

''बिग बाॅस'' में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज कौर गिल के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते दिखते हैं। शहनाज के साथ उनकी केमेस्ट्री कुछ अलग ही है। आए दिन दोनों के बीच कई तरह की नोंक-झोंक देखने को मिलती है।

मुंबई: 'बिग बाॅस' में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज कौर गिल के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते दिखते हैं। शहनाज के साथ उनकी केमेस्ट्री कुछ अलग ही है। आए दिन दोनों के बीच कई तरह की नोंक-झोंक देखने को मिलती है।

Bollywood Tadka

 

शो में शहनाज के इतने करीब होने के बावजूद भी कई बार गेखा जाता है कि इंम्यूनिटी टास्क के दौरान सिद्धार्थ कई दफा सना से ज्यादा दूसरे कंटेस्टेंट की मदद करते हैं। फिर चाहे वह शो से किसी को घर से बेघर होने से बचाना हो या फिर पारस को टाॅप 4 में पहुंचाने वाला टास्क हो। सिद्धार्थ के इस फैसले से कई बार शहना नराज भी हुईं हैं।

Bollywood Tadka

वहीं इस बार के इंम्यूनिटी वाले टास्क में शहनाज और आरती की जगह परास के सेव करने के बाद से ही सिद्धार्थ पर कई तरह के सवाल उठे। वहीं अब बिग बाॅस के घर में लगी अदालत में एक बार फिर सिद्धार्थ से इससे रिलेटिड सवाल किया जाएगा।

Bollywood Tadka

सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि एंकर सिद्धार्थ से ये भी कहते नजर आए कि आप खेल में सबको नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। एंकर सिद्धार्थ से कहते हैं कि इंम्यूनिटी टास्क में आपने पारस को चुना क्योंकि वो आपको टक्कर नहीं दे सकते हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज टक्कर दे सकती है तो इससे साइड कर दो। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं-'मैं शो में सभी का अपना प्रतिद्वंद्वी मानता हूं लेकिन शहनाज को नहीं।' इसके बाद कठघरे में सभी कंटेस्टेंट्स बारी बारी से आते हैं। वहीं अब देखना है कि सिद्धार्थ से इस जवाब पर शहनाज का क्या रिएक्शन होगा। 

Bollywood Tadka

शो की बात करें तो 'बिग बाॅस 13' के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही समय बचा है। शो में अब 7 कंटेस्टेंट बचे हैं। जहां सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज फिनाले में पहुिंचे गए हैं। वहीं शहनाज गिल, आरती सिंह और माहिरा शर्मा पर खतरे की तलवार हैं। 

 


sidharth shuklashehnaz kaur gillcompetitorbigg boss 13sidnaazsalman khanbb adalatBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...