main page

Video: आसिम के साथ घर में हुए झगड़े पर सिद्धार्थ का बयान, कहा-'सब ठीक है हमारे बीच'

Updated 16 February, 2020 12:36:51 PM

''बिग बॉस 13'' की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज रियाज  के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली थी। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पेशल बाॅन्ड शेयर करते दिखे। उनका ये बाॅन्ड देखने के बाद फैंस ने दोनों को राम-लक्ष्मण की जोड़ी तक का टैग दे दिया था। लेकिन धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज रियाज  के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली थी। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पेशल बाॅन्ड शेयर करते दिखे। उनका ये बाॅन्ड देखने के बाद फैंस ने दोनों को राम-लक्ष्मण की जोड़ी तक का टैग दे दिया था। लेकिन धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे।

Bollywood Tadka

दोनों की नफरत और दुश्मनी जबरदस्त तरीके से देखने को मिली। दोनों अक्सर झगड़े में एक-दूसरे को बाहर तक मिलने की धमकी देते दिखे। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ का आसिम को लेकर एक बयान सामने आया है। शो की ट्राॅफी जीतने सिद्धार्थ ने मीडिया से बातचीत की।

Bollywood Tadka

इस दौरान जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि आपने आसिम को कहा था बाहर आकर मिलोगे, अब क्या करेंगे? इस पर सिद्धार्थ ने कहा-'हम बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद मिले। आसिम ने मुझसे बात की। आसिम ने मेरे साथ सारी चीजें क्लियर की। फिर हमने हाथ मिलाया। हमारे बीच चीजें अब अच्छी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि शो में कई बार सलमान आसिम और सिद्धार्थ को समझाते दिखे हैं। सिद्धार्थ को तो सलमान खान ने कई बार एग्रेसिव होने और अपना आपा खोने पर शो में डांट लगाई थी।

 

 

: Smita Sharma

sidharth shuklametasim riazoutsidebigg boos 13shehnaz gillBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...