main page

सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल के आखिरी सॉन्ग 'Adhura' का पोस्टर आउट, 'सिडनाज' का नटखट अंदाज देख भर आईं फैंस की आखें

Updated 17 October, 2021 01:44:04 PM

''बिग बॉस 13'' विनर और टीवी फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भले ही इस दुनिया में नही हैं, लेकिन वो याद बनकर हमेशा फैंस के दिलों में समाए हुए है। कुछ दिन पहले ही म्यूजिक लेबल सारेगामा ने घोषणा की थी कि वह अधुरा सॉन्ग को रिलीज़ करेंगे, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल एक साथ नजर आएंगे। श्रेया घोषाल और अर्को का ये सॉन्ग दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि होगी। वहीं यह सिडनाज़ के फैंस के लिए भी किसी उपहार से कम नहीं है। इसी बीच मोस्ट अवेटड इस सॉन्ग का पोस्ट रिलीज हो गया है, जिसे फैंस का खूब

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' विनर और टीवी फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भले ही इस दुनिया में नही हैं, लेकिन वो याद बनकर हमेशा फैंस के दिलों में समाए हुए है। कुछ दिन पहले ही म्यूजिक लेबल सारेगामा ने घोषणा की थी कि वह अधुरा सॉन्ग को रिलीज़ करेंगे, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल एक साथ नजर आएंगे। श्रेया घोषाल और अर्को का ये सॉन्ग दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि होगी। वहीं यह सिडनाज़ के फैंस के लिए भी किसी उपहार से कम नहीं है। इसी बीच मोस्ट अवेटड इस सॉन्ग का पोस्ट रिलीज हो गया है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

सिंगर श्रेया घोषाल ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया, जिसमें सिडनाज का नटखट अंदाज देखने को मिल रहा है। सिद्धार्थ शहनाज का नाक खींचते नजर आ रहे हैं। हाथ से पेंट की गई इस तस्वीर में लिखा है, “अधूरा...एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी।”

 

इस पोस्टर को शेयर करते हुए श्रेया ने कैप्शन में लिखा- वह एक स्टार थे और हमेशा रहेंगे.. लाखों दिलों का प्यार हमेशा के लिए चमकता रहेगा। #हैबिट. हमारे अधूरे गाने.. #अधूरा है पर फिर भी पूरा रहेगा.. #सिडनाज़ का ये आखिरी गाना, हर फैन का ख़्वाब, हमेशा के लिए हमारे दिलों में ज़िंदा रहेगा। 21 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है।

 

Bollywood Tadka

श्रेया की इस पोस्ट को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और वे पोस्टर में सिडनाज को एक साथ देखकर फिर भावुक हो रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'सिडनाज हमारे दिलों में हमेशा जिंदा हैं', वहीं एक अन्य ने श्रेया की तारीफ की। "आपके कैप्शन और इस तरह के समर्पण ने इस पूरे प्रोजेक्ट को पुनर्जीवित कर दिया। #अधुरा अब हमारे लिए भावना है, ”उन्होंने लिखा।


Sidharth ShuklaShehnaaz GillsongAdhuranew posterTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...