main page

इस दिन रिलीज होगा सिडनाज का म्यूजिक वीडियो, नए पोस्टर में एक-दूजे के प्यार में खोए नजर आए सिद्धार्थ-शहनाज

Updated 20 March, 2020 11:50:25 AM

''बिग बाॅस 13'' की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो ''भुला दूंगा'' में नजर आने वाले हैं। फैंस बेसब्री से सिडनाज के इस साॅन्ग का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में नजर आने वाले हैं। फैंस बेसब्री से सिडनाज के इस साॅन्ग का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में कपल के इस रोमांटिक ट्रैक की रिलीज डेट सामने आई है। सिडनाज का ये रोमांटिक ट्रैक 24 मार्च को रिलीज किया जाएगा। वीरवार शाम सिद्धार्थ और शहनाज ने इस म्यूजिक वीडियो का नया पोस्टर शेयर कर इसकी रिलीज डेट की जानकारी दी। पोस्ट में दोनों बेड पर लेटे हुए हैं और एक-दूजे के प्यार में खोए हुए दिख रहे हैं। इस पोस्टर में सिडनाज की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। 

Bollywood Tadka

साॅन्ग की बात करें तो भुला दूंगा को दर्शन रावल ने गाया है। इसे कौशल जोशी ने प्रोड्यूस किया है।गाने को कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने डायरेक्ट किया है। इस गाने में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री दिखाई जाएगी। वीडियो में बारिश का सीक्वेंस भी शूट किया गया है, जिसकी तस्वीरें पहले से फैंस के बीच वायरल हुईं थीं। 

: Smita Sharma

sidharth shuklashehnaz gillromantic musicvideobhula dungaBhulaDungaOnMarch24SidNaazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityTV Reality shows Updates

loading...