main page

भाई सिद्धार्थ की तरह ही बेबाकी से रखती हैं अपनी बात, वायरल वीडियो में देखा नीतू शुक्ला का निडर अंदाज

13 May, 2020 11:07:48 AM

''बिग बाॅस 13'' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला शो में अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते थे। घर के अंदर उन्हें अक्सर ये कहते सुना जाता था कि उनके घर में कभी भी लड़का या लड़की में फर्क महीं किया जाता है। हर किसी को अपनी बात रखने का पूरा हक है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला शो में अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते थे। घर के अंदर उन्हें अक्सर ये कहते सुना जाता था कि उनके घर में कभी भी लड़का या लड़की में फर्क महीं किया जाता है। हर किसी को अपनी बात रखने का पूरा हक है।

Bollywood Tadka

इसी बीच हाल ही में सिद्धार्थ की बहन नीतू शुक्ला का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बेहद ही बेबाकी से अपनी बात रखती दिख रही हैं। सामने आए इस वीडियो में नीतू Sabarimala मंदिर पर लड़कियों की एंट्री पर लगी रोक के बारे में बता कर रही हैं। हालांकि ये वीडियो उनका बहुत पुराना है।

Bollywood Tadka

बता दें कि नीतू किंगफिशर एयरलाइन्स में काम करती थीं। वह इन-फ़्लाइट में डायरेक्टर के तौर पर किंगफ़िशर की उड़ानों पर एयर होस्टेस और केबिन क्रू की पूरी टीम की अध्यक्षता करती थी।

 


sidharth shuklasisterneetu shuklavideoviralinternetBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...