main page

जिम में चोटिल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, डॉक्टर ने दी फुल बेड रेस्ट की सलाह

Updated 23 June, 2021 08:17:01 AM

''बिग बाॅस 13''  विनर सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस उनकी हर एक एक्टिविटी पर बारीकी से नजर रखते हैं। वहीं एक्टर भी फैंस से इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक खबर सामने आई है। इस खबर के बाद से ही एक्टर के फैंस काफी चिंतित है। खबर है कि सिद्धार्थ के पैर में चोट लग गई है और डाॅक्टर ने उन्हें फुल बेड रेस्ट करने को कहा है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13'  विनर सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस उनकी हर एक एक्टिविटी पर बारीकी से नजर रखते हैं। वहीं एक्टर भी फैंस से इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक खबर सामने आई है। इस खबर के बाद से ही एक्टर के फैंस काफी चिंतित है। खबर है कि सिद्धार्थ के पैर में चोट लग गई है और डाॅक्टर ने उन्हें फुल बेड रेस्ट करने को कहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, मुंबई में अनलॉक की शुरुआत होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला अपनी फिटनेस के लिए नियमित रूप से जिम जा रहे थे और रनिंग कर रहे थे। इस दौरान उनके टखने में मोच आ गई। खबरों के अनुसार एक सूत्र ने बताया- 'नियमित रूप से जिम जाने वाले सिद्धार्थ के टखने में कुछ दिन पहले मोच आई थी। उन्हें बहुत दर्द होता है।  

Bollywood Tadka

टखने में आई इस मोच के कारण उन्हें काफी ज्यादा दर्द हो रहा है। एक जगह से दूसरी जगह चल पाना भी उनके लिए मुश्किल हो गया है। सिद्धार्थ को चोट के कारण उनकी मीटिंग्स, उनका वर्कआउट सब कुछ बंद करना पड़ा है।' सिद्धार्थ के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहें है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आए हैं।  इस सीरीज के तीसरे सीज़न को IMDB पर काफी अच्छी रेटिंग दी गई और इन रेटिंग्स ने इस वेब सीरीज को इस वर्ष की टॉप रेटेड सीरीज में से एक बना दिया है।सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक्ट्रेस सोनिया राठी नजर आ रही हैं। अपकमिंग प्रोजैक्टक की बात करें तो खबरें हैं कि सिद्धार्थ  जल्द ही एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ नजरआने वाले हैं हालांकि, अब तक सिद्धार्थ की तरफ इस प्रोजेक्ट के लिए हां नहीं की गई है।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sidharth ShuklaSprainsAnkleBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...