main page

Viral Pics: एक बार फिर फैंस को दिखेगी 'SidNaaz' की क्यूट कैमिस्ट्री, सिद्धार्थ-शहनाज ने शुरु की साॅन्ग की शूटिंग

Updated 15 March, 2020 09:01:06 AM

रियालिटी शो ''बाॅस 13'' की सबसे चर्चित जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्दी ही दोबारा एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों एक बार फिर ऑन स्क्रीन रोमांस करते दिखेंगे। खबरों की मानें तो पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा और आसिम-हिमांशी के बाद अब सिद्धार्थ और शहनाज ऑन स्क्रीन रोमांस रोमांस करेंगे। सोशल मीडिया पर तेजी से खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों को साथ में एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला है।

मुंबई: रियालिटी शो 'बाॅस 13' की सबसे चर्चित जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्दी ही दोबारा एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों एक बार फिर ऑन स्क्रीन रोमांस करते दिखेंगे। खबरों की मानें तो पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा और आसिम-हिमांशी के बाद अब सिद्धार्थ और शहनाज ऑन स्क्रीन रोमांस रोमांस करेंगे। सोशल मीडिया पर तेजी से खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों को साथ में एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स की मानें तो पारस-माहिरा और आसिम-हिमांशी के बाद सिडनाज का भी एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में दिखने वाले है। इतना ही नहीं, दोनों ने इसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। बीते दिनों ही दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी। सामने आई तस्वीरों में सिद्धार्थ जहां शूटिंग करते दिख रहे थे। वहीं शहनाज भाई शहबाज और अपने डिजाइनर के साथ टिक टाॅक बना रही थीं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों को देख फैंस ने कयास लगाने शुरु कर दिए थे कि दोनों एक-साथ शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों की एक साथ कोई तस्वीर सामने नहीं हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दोनों की शूटिंग के बारें में बिग बॉस 13 की जानकारी देने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी ने जानकारी दी है। द खबरी ने बताया है-'सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों जल्दी ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे। इस गाने की शूटिंग जारी है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस 13 में शहनाज ने अपने चुलबुले अंदाज से लाखों-करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया था। इसके अलावा सिद्धार्थ संग उनकी नोक-झोंक फैंस को खूब भायी थी। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज को बिग बॉस 13 के बाद ही मुझसे शादी करोगे जैसा टीवी शो मिला है जो इस वक्त कलर्स पर ही दिखाया जा रहा है। हालांकि इस टीवी शो को दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है और इसके बंद होने की खबरें सामने आ रही है। वहीं सिद्धार्थ इन दिनों अपने कई नए प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sidharth shuklashootingromantic music videoshehnaz gillSidNaazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...