main page

पिता के निधन के बाद मां रीता के आखिरी सहारा थे सिद्धार्थ, 2 बहनों के इकलौते भाई के निधन से बिखरा परिवार

Updated 02 September, 2021 01:44:32 PM

एक्टर और बिग बाॅस 13 के  विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। सिद्धार्थ सिर्फ 40 की उम्र में स दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री समेत उनके फैंस गमगीन हैं।बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला रात को दवाई लेकर सोए थे लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी फिलहाल मुबंई के कूपर अस्पताल में है। खबरें हैं कि हाॅस्पिटल ले जाने से पहले ही सिद्धार्थ का निधन हो गया था।

मुंबई: एक्टर और बिग बाॅस 13 के  विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। सिद्धार्थ सिर्फ 40 की उम्र में स दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री समेत उनके फैंस गमगीन हैं।बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला रात को दवाई लेकर सोए थे लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी फिलहाल मुबंई के कूपर अस्पताल में है। खबरें हैं कि हाॅस्पिटल ले जाने से पहले ही सिद्धार्थ का निधन हो गया था। 


Bollywood Tadka

बहुत पहले प‍िता को खो चुके थे सिद्धार्थ शुक्ला

12 दिसंबर 1980 को जन्म सिद्धार्थ शुक्ला एक ब्राम्हण परिवार से ताल्लुक रखते थे। सिद्धार्थ घर के इकलौते बेटे थे उनकी दो बहने प्रीति और नीतू  हैं।सिद्धार्थ शुक्ला के पिता अशोक शुक्ला पेशे से एक सिविल इंजीनियर थे। मॉडल‍िंग कर‍ियर के शुरुआती दौर में ही स‍िद्धार्थ शुक्‍ला ने अपने पिता को फेफड़ों से जुड़ी बीमारी के चलते खो द‍िया था।

Bollywood Tadka


मां के लाडले थे सिद्धार्थ 

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की माता रीता शुक्ला एक गृहणी हैं। उनका परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद का रहने वाला है। सिद्धार्थ शुक्लाघर में सबसे छोटे और सबके लाडले थे। पिता के निधन के बाद सिद्धार्थ अपनी मां के बेहद करीब हो गए थे।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के लिए उनकी मां बैकबोन हैं जो कि हमेशा हर उतार-चढ़ाव में उनके साथ खड़ी रही हैं। बिग बॉस-13 के घर में भी कई बार सिद्धार्थ को लेकर कहा गया कि वो मम्माज बॉय हैं।

Bollywood Tadka

जब शो मेें सभी कंटेस्टेंट की फैमिली मिलने पहुंची थी। इस दौरान शो में काफी एग्रेसिव दिखाई देने वाले सिद्धार्थ मां को देख बच्चों की तरह रोते दिखे। सिद्धार्थ अपनी मां और बहन के लिए एक नरमदिल इंसान हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सिद्धार्थ अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। इसके बाद साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। 
वह लव यू जिंदगी, दिल से दिल तक, बालिका वधू, झलक दिखलाजा, फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर भी रह चुके हैं। टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया।


sidharth shuklamotherRita ShuklaPreeti ShuklaNeetu ShuklaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...