main page

दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, खुशी से झूमे सिडनाज फैंस

Updated 09 October, 2021 05:07:06 PM

''बिग बॉस 13'' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक्टर ने एक महीने पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सिद्धार्थ को बिग बॉस के अलावा वेब सीरीज ''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3'' के लिए बहुत प्यार मिला था। हाल ही में सिद्धार्थ को वेब सीरीज ''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3'' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया है। इस खबर को सुनकर फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

 मुंबई. 'बिग बॉस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक्टर ने एक महीने पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सिद्धार्थ को बिग बॉस के अलावा वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए बहुत प्यार मिला था। हाल ही में सिद्धार्थ को वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया है। इस खबर को सुनकर फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka
सिद्धार्थ ने ऑल्ट बालाजी की 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में अगस्त्य राव का किरदार निभाया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। एक्टर को इस रोल के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। ये सिद्धार्थ का आखिरी प्रोजेक्ट था। ये खबर जैसे ही एक्टर के फैंस को पता चली सोशल मीडिया पर 'बधाई सिद्धार्थ' ट्रेंड करने लगा। ऑल्ट बालाजी के इंस्टाग्राम ने भी इस खबर को शेयर किया और वेब सीरीज के लिए मिले प्यार के लिए सभी को धन्यवाद दिया। ऑल्ट बालाजी ने लिखा- उत्सव का समय! हमें इतने सारे पुरस्कारों से सम्मानित करने के लिए #SCREENXX धन्यवाद। हम अभिभूत हैं। इस खबर को सुनकर सिडनाज फैंस बहुत खुश हैं।

बता दें सिद्धार्थ का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। एक्टर की मौत से उनके परिवार और फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था। सिद्धार्थ की मौत से उनकी दोस्त शहनाज गिल बिखर गई थी। 

Bollywood Tadka


sidharth shuklawinsbest actorbroken but beautiful 3Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...