main page

आसिम को हराकर बिग बाॅस 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, ट्रॉफी के साथ जीती  50 लाख प्राइज मनी

16 February, 2020 09:04:23 AM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' कई मायनों से खास रहा। टेढ़ा सीजन होने के कारण यह शो  पिछले सारे सीजन के मुकाबले ज्यादा लंबा चला। कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी जीतने की का जोश पहले ही दिन से देखने को मिला था।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' कई मायनों से खास रहा। टेढ़ा सीजन होने के कारण यह शो  पिछले सारे सीजन के मुकाबले ज्यादा लंबा चला। कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी जीतने की का जोश पहले ही दिन से देखने को मिला था। सभी ने अपनी तरफ से पूरा जोर लगाया।

Bollywood Tadka

शो कई हफ्तों तक टीआरपी में टॉप 1 में रहा।लंबे इंतजार के बाद ये नतीजा भी आ गया है। 140 दिन का सफर तय करने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला इश सीजन के विनर बने। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला दर्शकों की शुरू से ही पहली पसंद रहे थे।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ को 50 लाख रुपये प्राइज़ मनी के साथ ट्रॉफी भी दी गई। शो के ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल मुकाबले में थे। 

Bollywood Tadka
बता दें कि 20 हफ्तों तक चले बिग बॉस के इस 13वें सीजन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। कई बार कंटेस्टेंट अपना टैंपर खो गए। बात लड़ाई-झगड़े से मार-पीट तक भी पहुंची।


Sidharth Shuklawinbigg boss 13trophygrand finaleasim riazshehnaz gillsalman khanSidNaazBollywoodcelebrityTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...