main page

सिद्धू मूसेवाला के निधन से टूटी मुंहबोली बहन अफसाना खान, बोलीं-'रब्बा साड्डा वीर वापस दे दे, साड्डा कोई नीं ऐदे अलावा'

Updated 31 May, 2022 11:00:43 AM

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई की शाम हत्या कर दी गई।सिंगर पर पंजाब के मनसा जिले में 30 राउंड फायरिंग की गई। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया। जहां एक तरफ इकलौते बेटे के निधन से मां-बाप की हसती खेलती जिंदगी उजड़ गई।वहीं मूसेवाला के निधन के बाद उनकी मुंहबोली बहन और सिंगर अफसाना खान का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया। जिस भाई की कलाई पर अफसाना हमेशा रक्षा का धागा बांधती तो उसके शरीर को कोई इस तरह छलनी करेगा सिंगर ने कभी सपने में भी नहीं सोचा हो गया।

मुंबई: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई की शाम हत्या कर दी गई।सिंगर पर पंजाब के मनसा जिले में 30 राउंड फायरिंग की गई। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया। जहां एक तरफ इकलौते बेटे के निधन से मां-बाप की हसती खेलती जिंदगी उजड़ गई।

Bollywood Tadka

वहीं मूसेवाला के निधन के बाद उनकी मुंहबोली बहन और सिंगर अफसाना खान का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया। जिस भाई की कलाई पर अफसाना हमेशा रक्षा का धागा बांधती तो उसके शरीर को कोई इस तरह छलनी करेगा सिंगर ने कभी सपने में भी नहीं सोचा हो गया।

Bollywood Tadka

रोती-बिलखाती अफसाना हर पल भगवान से अपने भाई को वापिस मांग रही हैं। हाल ही में अफसाना ने एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर अपने इस दर्द को बयां किया। अफसाना ने सिद्धू मूसेवाला संग बिताए लम्हों की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली पोस्ट अफसाना ने लिखा-यूं तो हजारों लोग मिल जाएंगे लेकिन हाथ पकड़कर चलाना सिखाने वाला भाई,बिना नसीब के नहीं मिलता। इस पोस्ट के साथ अफसाना ने दिल टूटे  वाली इमोजी बनाई है।

Bollywood Tadka

एक पोस्ट मं उन्होंने लिखा-आज सब कुछ खत्म हो गया। दिल अभी भी कह रहा है कि भाई अब भी हमारे बीच है। 

Bollywood Tadka

तीसरी पोस्ट की बात करें तो अफसाना सिद्धू मूसेवाला संग तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अफसाना   सिद्धू मूसेवाला को गले लगाए हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा-'हाए रब्बा हमारा भाई वापस दे दे..हमारा कोई नहीं इसके अलावा।' 

बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट अफसाना खान सिद्धू मूसे वाला के काफी करीब थीं। वह हर साल सिद्धू मूसेवाला को राखी बांधती थी। 

Content Writer: Smita Sharma

Sidhu Moose WalaDeathAfsana Khandeep griefLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsPollywood Gossips NewsPollywood News and Gossip Punjabi Celebrity News in Hindi

loading...