main page

रब्ब ना करे ऐसी बिपत्ता आए टिड्ढों जम्यां पहला ना तुर जाए: सिद्धू मूसेवाला मां ने अस्पताल में सुबकते हुए कहा-'अब मुझे भी गोली मार दो'

Updated 30 May, 2022 01:09:20 PM

''रब्ब ना करे ऐसी बिपत्ता आए टिड्ढों जम्यां पहला ना तुर जाए'' आज ये बोल  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता पिता पर एकदम फिट बैठ रहे हैं। जिस लाल में बुढ़ापे का सहारा देखा हो जिसकी कम उम्र में सफलता से सीना चौड़ा हो गया हो, उस लाल के छलनी शरीर को देख मां-बाप पर क्या बीतती होगी यह सिद्धू मूसेवाला की मां चरणजीत और पिता बलकौर सिंह सिद्धू मूसेवाला की हालत देख समझा जा सकता है।

मुंबई: 'रब्ब ना करे ऐसी बिपत्ता आए टिड्ढों जम्यां पहला ना तुर जाए' आज ये बोल  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता पिता पर एकदम फिट बैठ रहे हैं। जिस लाल में बुढ़ापे का सहारा देखा हो जिसकी कम उम्र में सफलता से सीना चौड़ा हो गया हो, उस लाल के छलनी शरीर को देख मां-बाप पर क्या बीतती होगी यह सिद्धू मूसेवाला की मां चरणजीत और पिता बलकौर सिंह सिद्धू मूसेवाला की हालत देख समझा जा सकता है।

Bollywood Tadka

बेटे सिद्धू की मौत पर मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है। अपने कलेजे के टुकड़े जिसे मां ने अपने खून पसीने से सींचा आज वह बिलख-बिलखकर कह रही है कि उसे भी गोली मार दी जाए।

Bollywood Tadka

सिद्धू मूसेवाला की मां चरणजीत कौर ने अस्पताल में सुबकते हुए कहा- 'ऐसी निकम्मी सरकार आई है जिसने सब कुछ खत्म कर दिया। मेरे बेटे की मौत के लिए पंजाब के सीएम भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। अब मुझे भी गोली मार दें। राज्य सरकार ने मेरे बेटे की सुरक्षा वापस ले ली। वहीं भगवंत मान की बहन की सुरक्षा में 20 सिक्योरिटी गार्ड हैं।'

गौरतबल है कि रविवार को पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मानसा जिले के जवाहर के गांव में हथियारबंद हमलावरों ने मूसेवाला पर अंधाधुंध फायरिंग की।मूसेवाला पर करीब 30 राउंड गोलियां चलाई गईं।

Bollywood Tadka

इस हमले में बुरी तरह घायल मूसेवाला के एक दोस्त की भी अस्पताल में मौत हो गई। एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा घटाई थी। पहले उनकी सुरक्षा में पंजाब पुलिस के चार कमांडो थे। वहीं सुरक्षा घटने के बाद उन्हें दो कमांडो मिले हुए थे। घटना ने समय दोनों कमांडो उनके साथ नहीं थे। इसके अलावा सिद्धू मूसेवाला बुलेटप्रूफ गाड़ी की जगह मूसेवाला एक थार गाड़ी से जा रहे थे।

Content Writer: Smita Sharma

sidhu moose walamotherattackbhagwant mannPasses AwayMurderBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsPollywood Gossips NewsPollywood News and Gossip Punjabi

loading...