main page

दिल तोड़ देने वाली तस्वीरें: सिद्धू मूसेवाला के पार्थिव शरीर को एकटक देखते रहे मां-बाप,बिलखते पति को यूं चुप करवाती दिखी बेबस पत्नी

Updated 31 May, 2022 01:47:12 PM

पंजाबी के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला को अलविदा कहने का वक्त आ गया है। किसे मालूम था पंजाब का एक चमकता सितारा बेहद कम उम्र में सभी की आंखें नम कर जाएगा। बेटे के गोलियों से छलनी शरीर को देख मां दहाड़ मारकर रोने लगी। पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल था। आंखों के सामने जवान बेटे को यूं पड़ा देख मां बेसुध हुए जा रही थी। इस बात कोई होश नहीं था कि उन्हें कौन संभाल रहा है और कौन नहीं।

मुंबई: पंजाबी के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला को अलविदा कहने का वक्त आ गया है। किसे मालूम था पंजाब का एक चमकता सितारा बेहद कम उम्र में सभी की आंखें नम कर जाएगा। बेटे के गोलियों से छलनी शरीर को देख मां दहाड़ मारकर रोने लगी।

Bollywood Tadka

पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल था। आंखों के सामने जवान बेटे को यूं पड़ा देख मां बेसुध हुए जा रही थी। इस बात कोई होश नहीं था कि उन्हें कौन संभाल रहा है और कौन नहीं।

Bollywood Tadka

बेटे की हत्या की खबरे मिलते ही मां चरणजीत कौर का कलेजा फट गया था। उन्हें यकीन ही नहीं आ रहा था कि जो बेटा घर से मौसी का हाल लेने की बात कहकर निकला था, वह कभी वापस नहीं आएगा।

Bollywood Tadka

आज सिंगर का उनके पैतृक गांव में अंतिम विदाई दी जाएगी। सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला के अंतिम विदाई की कई तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में सिद्धू मूसेवाला के मां-बाप बेटे के पार्थिव शरीर को एकटक देखते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

अपनी आंखों के चिराग को यूं बुझा हुआ देख उनकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया था। मां तो बस बेटे के जनाजे के पास ही बैठ गई। आंखों से आंसुओं की धारा बह रही थी। वह एकटक अपने बेटे को आखिरी बार निहारे जा रही थी। 

Bollywood Tadka

आज पिता का भी कंधा टूट गया था। बलकौर जिस बेटे को अपना गौरव, अपना स्वाभिमान मानते थे और हर किसी को उसके बारे में छाती चौड़ी करके बताते थे वही बेटा आज उन्हें हमेशा के लिए अकेला छोड़ गया था।  एक तस्वीर में एक बेबस पत्नी अपने बिलखते पति के आंसू पोंछते नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
29 मई को पंजाब के मनसा में हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की थी। सिद्धू मूसेवाला के निधन से पंजाबी इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान है। 

 

Content Writer: Smita Sharma

sidhu moose walamotherfatherfuneralBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Gossips NewsPollywood News and Gossip Punjabi Celebrity News in Hindi

loading...