main page

लाडले के माथे को चूम खूब रोईं मां,इकलौते बेटे को अतिंम सफर के लिए तैयार करते बेबस पिता को देख टूट जाएगा आपका दिल

Updated 31 May, 2022 11:24:22 AM

29 मई वो काला दिन साबित हुआ जिस दिन एक बूढ़े मां-बाप से उनका लाल छीन लिया गया। सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद मां-बाप की हसती खेलती जिंदगी उजड़ गई। अपने जवान बेटे की अर्थी को कंधा देने से बड़ा दुख एक पिता के लिए क्या हो सकता है।

मुंबई: 29 मई वो काला दिन साबित हुआ जिस दिन एक बूढ़े मां-बाप से उनका लाल छीन लिया गया। सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद मां-बाप की हसती खेलती जिंदगी उजड़ गई। अपने जवान बेटे की अर्थी को कंधा देने से बड़ा दुख एक पिता के लिए क्या हो सकता है।

Bollywood Tadka

जिस लाल को मां ने अपने खून से सींचा उस मां पर क्या बीत रही हो गई इस बात का अंदाज हम में से कोई नहीं लगा सकता। आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसके लिए सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर लेकर उनका परिवार अपने गांव पहुंचा।

 

हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के घर से कुछ वीडियो सामने आईं है जिसमें एक बाप अपने नौजवान बेटे को अंतिम सफर के लिए तैयार करता दिख रहा है। एक वीडियो में सिंगर के पिता उसके चेहरे को प्यार से सहलाता दिख रहा है। आंखों में आसूं लिए एक पिता अपने बेटे को निहार रहा है। इसके अलावा मां अपने लाडले के माथे को चूमती दिख रही है। इस वीडियो ने हर किसी की आंखों में आसूं ला दिए।

 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई की शाम हत्या कर दी गई।सिंगर पर पंजाब के मनसा जिले में 30 राउंड फायरिंग की गई। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया।
 

Content Writer: Smita Sharma

sidhu moose walaparentsheartbreaking videolast ritesBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Gossips NewsPollywood News and Gossip Punjabi Celebrity News in Hindi

loading...