main page

मां मैनू लगदा रहिंदा मैं जमा तेरे वरगा आं... बेटे सिद्धू मूसेवाला के बर्थडे पर पेरेंट्स का इमोशनल पोस्ट

Updated 11 June, 2022 04:14:56 PM

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का आज बर्थडे है। अगर सिंगर आज जिंदा होते तो अपना 29वां बर्थडे मना रहे होते, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। 29 मई को दिन दिहाड़े गोलियां मारकर सिद्धू की हत्या कर दी गई। सिंगर की मौत से उनके परिवार और फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा। अभी भी वह इससे बाहर नहीं निकल नहीं पाए हैं। सिद्धू अपने पीछे अपने माता-पिता को अकेले छोड़ गए हैं। बर्थ एनिवर्सरी पर सिद्धू के पेरेंट्स ने एक वीडियो शेयर किया है।

मुंबई. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का आज बर्थडे है। अगर सिंगर आज जिंदा होते तो अपना 29वां बर्थडे मना रहे होते, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। 29 मई को दिन दिहाड़े गोलियां मारकर सिद्धू की हत्या कर दी गई। सिंगर की मौत से उनके परिवार और फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा। अभी भी वह इससे बाहर नहीं निकल नहीं पाए हैं। सिद्धू अपने पीछे अपने माता-पिता को अकेले छोड़ गए हैं। बर्थ एनिवर्सरी पर सिद्धू के पेरेंट्स ने एक वीडियो शेयर किया है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में सिद्धू की बचपन और अब तक की झलक देखने को मिल रही है। हम देख सकते हैं कि माता-पिता सिद्धू का जन्मदिन बहुत धूमधाम से मनाते थे। सिद्धू बचपन में बेहद क्यूट थे। वीडियो मे सिंगर अपनी मां के गले लग कर रोते हुए भी नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में सिद्धू का 'डियर मामा' सॉन्ग चल रहा है। सिद्धू के इस वीडियो को देखकर फैंस की आंखे भी नम हो गई है।

बता दें सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंगस्टर टीम इस पूरे मामले के पीछे है। लॉरेंस इस समय दिल्ली की जेल में बंद है।
Bollywood Tadka


sidhu moosewalabirthdayparentsvideoBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...