main page

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के 28 साल के बेटे को भी हुआ कोरोना,नहीं थे खास लक्षण,रहेंगे होम क्‍वारंटाइन

24 July, 2020 09:21:01 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना वायरस लगातार अपने पैर पसार रहा है। हाल ही में हानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। सभी का इस समय अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके साथ ही अनुपम खेर के कुछ फैमिली मैंबर्स को भी कोविड 19 ने अपनी चपेट में लिया।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना वायरस लगातार अपने पैर पसार रहा है। हाल ही में हानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। सभी का इस समय अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके साथ ही अनुपम खेर के कुछ फैमिली मैंबर्स को भी कोविड 19 ने अपनी चपेट में लिया।

Bollywood Tadka

इसी बीच खबर आ रही है कि बाॅलीवुड के जाने-माने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ध्रुव की उम्र 28 साल है और वो एक रेस्तरां चलाते हैं। इस बात की जानकारी खुद अभिजीत ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है। फिलहाल अभिजीत के बेटे ध्रुव होम क्वारंटीन हैं। ध्रुव भट्टाचार्य में कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आए जिसके चलते उन्हें होम क्वारंटीन किया गया है।

Bollywood Tadka

इंटरव्यू के दौरान सिंगर ने कहा-'ये सच है, लेकिन इसमें घबराने की कोई बात नहीं हैं। मेरे बेटे ध्रुव को कोरोना के कोई लक्षण नहीं था और वो फिलहाल ठीक हैं और घर पर ही हैं। मेरा बेटा ध्रुव रेस्तरां चलाता है और कुछ दिन पहले वो एक अंतर्राष्ट्रीय टूर पर जाने की योजना बना रहे थे। टूर पर जाने से पहले उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया तो पता चला कि उन्हें कोरोना है।' आखिरी में अभिजीत ने कहा-'कोरोना अब बेहद आम किस्म की बीमारी हो गई है और ये किसी को भी हो सकता है। ध्रुव अपनी अच्छी तरह से देखभाल कर रहा है और जल्द ही इससे पूरी तरह से उभर जाएगा।'

Bollywood Tadka

बता दें कि कोरोना वायरस का प्रकोप आम से लेकर खास तक सभी लोगों के बीच तेजी से फैल रहा है। बीते कुछ समय में इस खतरनाक वायरस ने कई फिल्मी हस्तियों को अपनी चपेट में ले लिया है। बच्चन फैमिली भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। एक्टर अनुपम खेर के घर में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इमरान हाश्मी की फिल्म उंगली में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रेचल व्हाइट को भी कोरोना संक्रमित पाई गई। साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन भी कोविड-19  से संक्रमित हो गई। 


singerabhijeet bhattacharyasondhruv bhattacharyatestedcorona positivecovid 19BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...