main page

सिंगर अरिजीत सिंह की मां की बिगड़ी तबीयत, कोलकाता के अस्पताल में भर्ती, A- ब्‍लड डोनर की है जरूरत

Updated 06 May, 2021 01:08:04 PM

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की ओर से लेटेस्ट खबर सामने आई है। सिंगर की मां की तबीयत काफी नाजुक है। उन्‍हें  कोलकाता के अस्‍पताल में भर्ती किया गया है और ब्‍लड डोनर की जरूरत है। अरिजीत की मां के हेल्थ की जानकारी एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। स्वास्तिका ने गुरूवार को ट्वीट करते हुए लिखा- सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है और उन्‍हें A- ब्‍लड की जरूरत है। सिंगर की मां कोलकाता के AMRI, ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ब्‍लड डोनर पुर

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की ओर से लेटेस्ट खबर सामने आई है। सिंगर की मां की तबीयत काफी नाजुक है। उन्‍हें  कोलकाता के अस्‍पताल में भर्ती किया गया है और ब्‍लड डोनर की जरूरत है। अरिजीत की मां के हेल्थ की जानकारी एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

Bollywood Tadka


स्वास्तिका ने गुरूवार को ट्वीट करते हुए लिखा- सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है और उन्‍हें A- ब्‍लड की जरूरत है। सिंगर की मां कोलकाता के AMRI, ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ब्‍लड डोनर पुरुष ही होना चाहिए।

Bollywood Tadka


इस पोस्ट के बाद अरिजीत के फैंस उनकी मां के लिए काफी चिंता व्यक्त कर रहे हैं और उनकी जल्द अच्छी सेहत की दुआएं कर रहे हैं। 

  

 

Content Writer: suman prajapati

SingerArijit SinghmotherhospitalizedKolkataneedsA-blood donorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...