main page

सड़क हादसे में साउथ के सिंगर बाला भास्कर हुए चोटिल, 2 साल की बेटी की हुई मौत

Updated 25 September, 2018 05:42:11 PM

फेमस सिंगर बाला भास्कर और उनका परिवार को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। ये सिंगर परिवार समेत आज सुबह 4.30 बजे भयानक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया है। ये सड़क दुर्घटना तिरुवनन्तपुरम के पास ही पल्ली पुरम नाम की जगह पर हुई। इ

मुंबई: फेमस सिंगर बाला भास्कर और उनका परिवार को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। ये सिंगर परिवार समेत आज सुबह 4.30 बजे भयानक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया है। ये सड़क दुर्घटना तिरुवनन्तपुरम के पास ही पल्ली पुरम नाम की जगह पर हुई। इस एक्सीडेंट में सिंगर बाला की 2 साल की बेटी तेजस्विनी की मौत हो गई। इस भयानक दुर्घटना के बाद में सिंगर बाला भास्कर और उनकी पत्नी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके साथ ही कार का ड्राइवर अर्जुन भी अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना कार पेड़ से टकराने से हुई। सूत्रों की मानें तो बाला अपनी पत्नी और बेटी के साथ तृश्शूर के एक मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे। हालांकि ड्राइवर बाला भास्कर और लक्ष्मी तीनों की हालत गंभीर बताई गई है और इस समय उनका इलाज चल रहा है। 


बता दें कि बाला भास्कर साउथ के जाने मानें सिंगर हैं। जानकारी के अनुसार कार अचानक पंचर हो गई, जिसकी वजह से कार ने संतुलन खो दिया और यह एक्सीडेंट हुआ। वहीं सिंगर बाला भास्कर और उनके परिवार के लिए यह सबसे ज्यादा दु:ख की घड़ी है।

: Konika

Singer BalabhaskarCar Accident

loading...