main page

म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काल 2022: लता दीदी के निधन के बाद 9 दिन बाद बप्पी लहरी ने ली अंतिम सांस, सिंगर संध्या मुखर्जी ने भी दुनिया को कहा अलविदा

Updated 16 February, 2022 08:34:25 AM

साल 2022 म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काल साबित हो रहा है। 6 फरवरी को स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन हुआ। अभी लोग उनके जाने के गम से उभरे नहीं थे कि म्यूजिक इंडस्ट्री के 2 महान गायक दुनिया को अलविदा कह गए। बुधवार की सुबह यानि 16 फरवरी को बाॅलीवुड के एक और फेमस सिंगर बप्पी लहरी दुनिया को अलविदा कह गए।

मुबंई: साल 2022 म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काल साबित हो रहा है। 6 फरवरी को स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन हुआ। अभी लोग उनके जाने के गम से उभरे नहीं थे कि म्यूजिक इंडस्ट्री के 2 महान गायक दुनिया को अलविदा कह गए। बुधवार की सुबह यानि 16 फरवरी को बाॅलीवुड के एक और फेमस सिंगर बप्पी लहरी दुनिया को अलविदा कह गए।

Bollywood Tadka

बप्पी लहरी ने 69 की उम्र में अंतिम सांस ली। बप्पी लहरी के अलावा मशहूर बंगाली सिंगर संध्या मुखर्जी चल बसीं। उन्हें हाल ही में हेल्थ इशूज की वजह से कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संध्या को कार्डिएक अरेस्ट हुआ जिसके बाद उन्हें बचाने की कोशिश भी असफल रही। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि 91 साल की संध्या मुखर्जी कुछ हेल्थ समस्याओं से जूझ रही थीं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत भी स्थिर बताई जा रही थी। ऐसे में उनके निधन की खबर ने सबको सदमे में डाल दिया है।
 

Content Writer: Smita Sharma

singerbappi lahiribengalisingersandhya mukherjeepasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...