main page

नहीं रहे गजल गायक भूपिंदर सिंह, 82 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Updated 19 July, 2022 10:28:19 AM

गजल गायक भूपिंदर सिंह का निधन हो गया है। भूपिंदर ने 82 की उम्र में अंतिम सांस ली है। सिंगर कई तरह की स्वास्थ्य समस्यों से जूझ रहे थे। सिंगर को हाल ही में कोरोना की चपेट में भी आ गए थे। भूपिंदर को अंधेरी के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। सोमवार शाम को भूपिंदर ने दम तोड़ दिया। सिंगर की पत्नी मिताली ने सिंह ने उनके निधन की खबर दी है।

मुंबई. गजल गायक भूपिंदर सिंह का निधन हो गया है। भूपिंदर ने 82 की उम्र में अंतिम सांस ली है। सिंगर कई तरह की स्वास्थ्य समस्यों से जूझ रहे थे। सिंगर को हाल ही में कोरोना की चपेट में भी आ गए थे। भूपिंदर को अंधेरी के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। सोमवार शाम को भूपिंदर ने दम तोड़ दिया। सिंगर की पत्नी मिताली ने सिंह ने उनके निधन की खबर दी है।

Bollywood Tadka
मिलाती ने कहा- 'सिंह को आठ से दस दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्योंकि उन्हें पेशाब में किसी तरह का संक्रमण था। जांच के बाद पता लगा कि वह कोविड-19 से संक्रमित थे। संदिग्ध पेट के कैंसर के कारण शाम लगभग सात बजकर 45 मिनट पर उनका निधन हो गया, उन्हें कोविड-19 था।' सिंगर के निधन के बाद फैंस में सदमे में हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें भूपिंदर ने ऑल इंडिया रेडियो से अपने करियर की शुरुआत की थी। भूपिंदर को चेतन आनंद की फिल्म 'हकीकत' में मोहम्मद रफी, तलत महमूद और मन्ना डे के साथ 'होके मजबूर मुझे उसने बुलाया होगा' गाने का मौका दिया। सिंगर ने खैय्याम की फिल्म 'आखिरी खाट' में सोलो गाया और प्लेबैक सिंगिग में फेमस हो गए। इसके बाद उन्होंने ने 'मौसम', 'सत्ते पे सत्ता', 'आहिस्ता आहिस्ता', 'हकीकत' जैसी कई अन्य फिल्मों के गाने गाए।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

singer bhupinder singhpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...