main page

दो हफ्ते बाद क्वारंटाइन से बाहर आए हॉलीवुड सिंगर एड शीरन, 15 महीने की बेटी को भी हो गया था कोरोना

Updated 07 November, 2021 03:59:59 PM

हॉलीवुड सिंगर एड शीरन कोरोना संक्रमित हो गए थे। एड शीरन दो हफ्ते तक क्वारंटाइन में रहे। अब सिंगर बाहर आ गए हैं। हाल ही में एड ने खुलासा कि उनके कोरोना पॉजिटिव होने पर उनकी बेटी को भी संक्रमण हो गया था। एड की बेटी लायरा 15 महीने की है। हालांकि एड ने कोरोनोवायरस का वैक्सीन लगवा लिया हैं।

मुंबई. हॉलीवुड सिंगर एड शीरन कोरोना संक्रमित हो गए थे। एड शीरन दो हफ्ते तक क्वारंटाइन में रहे। अब सिंगर बाहर आ गए हैं। हाल ही में एड ने खुलासा कि उनके कोरोना पॉजिटिव होने पर उनकी बेटी को भी संक्रमण हो गया था। एड की बेटी लायरा 15 महीने की है। हालांकि एड ने कोरोनोवायरस का वैक्सीन लगवा लिया हैं। 

Bollywood Tadka
एड शीरन ने कहा- 'मेरी पत्नी मुझसे दूर थी, इसलिए, मैं अपनी बेटी के साथ वहां था ... जिसकी वजह से उसे भी संक्रमण हो गया। शुरू के तीन दिन वास्तव में खराब थे। यह काफी अजीब बात है। कोरोना का आना और फिर इसे दुनिया के सामने घोषित करना। मेरा अभी भी इलाज किया जा रहा है, मैं वास्तव में सभी के लिए कहना चाहता हूं कि संभल कर रहे,  मुझे कोविड के चलते इंग्लैंड में तीन बड़ी चीजें रद्द करनी पड़ीं।' 

Bollywood Tadka
बता दें एड शीरन स्टूडियो 8एच में वापसी कर रहे हैं। सिंगर ने 24 अक्टूबर को बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव है और खुद को आइसोलेट कर रहे हैं। अब एड शरीन आइसोलेशन से बाहर हैं।

Bollywood Tadka


singer ed sheeranisolationdaughtercovid positiveHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...