main page

सिंगर हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर CM योगी और RSS चीफ भागवत को दी गालियां

18 June, 2019 07:25:19 PM

बॉलीवुड सिंगर और रैपर हार्ड कौर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके चर्चा में बने होने का कारण है मोहन भागवत और योगी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी करना। हार्ड कौर ने मोहन भागवत और योगी पर टिप्पणी करके शायद बहुत बड़ी मुसीबत मोल ले ली है। जी हां, लोग इस बात को लेकर उन्हें काफी गालियां निकाल रहे ..

मुंबईः बॉलीवुड सिंगर और रैपर हार्ड कौर एक बार फिर से विवादों में हैं। दरअसल उन्होंने मंगलवार को सीएम योगी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख (RSS) मोहन भागवत पर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके बाद से हार्ड कौर ट्रोल हो गई और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें गालियां निकाल रहे हैं।

Bollywood Tadka
हार्ड कौर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से मोहन भागवत और सीएम योगी को निशाना बनाते हुए कई अभद्र पोस्ट की हैं। हार्ड कौर की पोस्ट में सीएम योगी, मोहन भागवत पर बेहद ही आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल की गई है, जिसे लेकर लोगों में काफी रोष देखा जा रहा है।
Bollywood Tadka
हार्ड कौर ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से कई ऐसी पोस्ट की जिनमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुखिया मोहन भागवत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की।। हार्ड कौर ने मोहन भागवत को न सिर्फ जातिवादी कहा बल्कि देश में हुई बड़ी आतंकी घटनाओं के लिए भी उन्हें और उनके संघटन RSS को जिम्मेदार ठहराया।
Bollywood Tadka
उन्होंने Who killed Karkare नामक किताब के फ्रंट पेज की तस्वीर भी पोस्ट की है जिसे S M Mushrif ने लिखा है।

 


Rapper and hip-hop singer Hard KaurBollywood latest newsrssyogi adityanathRSS chiefUP CM YogiMohan Bhagwatsinger Hard Kaur controversyashtriya Swayamsevak Sangh
loading...