main page

राहुल-दिशा की शादी में नहीं बुलाए जाने पर सिंगर जान कुमार का रिएक्शन- अगर बुलाते भी तो भी मैं नहीं जाता

Updated 28 July, 2021 12:09:21 PM

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को धूमधाम से शादी के बंध में बंधे। कपल की शादी में एजाज-पवित्रा, राखी सावंत, विकास गुप्ता और अली-जैस्मिन खूब मस्ती करते नजर आए। हालांकि राहुल के ''बिग बॉस 14'' के साथी सिंगर जान कुमार सानू उनकी शादी में नजर नहीं आए। अब हाल ही में खुलासा हुआ कि राहुल ने उन्हें अपनी शादी में इन्वाइट नहीं किया था। वहीं अब इस पर जान ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। बता दें कि शो बिग बॉस की शुरूआत से ही जान और राहुल वैद्य के बीच अनबन रही थी। अब हाल ही में जान ने राहुल क

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को धूमधाम से शादी के बंध में बंधे। कपल की शादी में एजाज-पवित्रा, राखी सावंत, विकास गुप्ता और अली-जैस्मिन खूब मस्ती करते नजर आए। हालांकि राहुल के 'बिग बॉस 14' के साथी सिंगर जान कुमार सानू उनकी शादी में नजर नहीं आए। अब हाल ही में खुलासा हुआ कि राहुल ने उन्हें अपनी शादी में इन्वाइट नहीं किया था। वहीं अब इस पर जान ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।


बता दें कि शो बिग बॉस की शुरूआत से ही जान और राहुल वैद्य के बीच अनबन रही थी। अब हाल ही में जान ने राहुल की शादी में गैर हाजिर होने को लेकर कहा कि राहुल और दिशा ने उन्हें शादी में नहीं बुलाया था। हालांकि इस बात को लेकर उनके मन में कोई गिला नहीं है। 

 

जान ने कहा कि अगर उन्हें शादी में बुलाया भी जाता तो भी वह नहीं जाते क्योंकि उनके और राहुल के बीच इक्वेशन कभी ठीक नहीं रहा। उन्हें न बुलाए जाने का दुख नहीं है और उनके फैसले का सम्मान करते हैं। इसके साथ ही सिंगर ने दिशा-राहुल को शादी की बधाई भी दी।

 


SingerJaan kumarreactionbeinginvitedRahul-DishaweddingTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity
loading...