main page

Road Accident: 'आज आंखों ने मौत देखी..एक्सीडेंट के बाद सिंगर जानी का पहला पोस्ट, बोले-'मौत और बाबा नानक दोनों एक साथ दिखे'

Updated 20 July, 2022 09:21:48 AM

पंजाबी गीतकार, संगीतकार और एक्टर जानी जोहान हाल ही में सड़क दुर्घटना का शिकार हुए। इस दौरान उनके साथ और दो लोग भी थे। जानीमंगलवार शाम मोहाली सेक्टर 88 के पास ट्रैफिक लाइट पर एसयूवी से जा रहे थे, ये तीनों एक दूसरी कार से टकरा जाने से घायल हो गए।दोनों गाड़ियों के पलटने से पहले दो लोग गिरे और फिर सभी क

मुंबई: पंजाबी गीतकार, संगीतकार और एक्टर जानी जोहान हाल ही में सड़क दुर्घटना का शिकार हुए। इस दौरान उनके साथ और दो लोग भी थे। जानीमंगलवार शाम मोहाली सेक्टर 88 के पास ट्रैफिक लाइट पर एसयूवी से जा रहे थे, ये तीनों एक दूसरी कार से टकरा जाने से घायल हो गए।दोनों गाड़ियों के पलटने से पहले दो लोग गिरे और फिर सभी को चोटें आईं। घटना के तुरंत बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Bollywood Tadka

जहां, उन्हें प्राथमिक चिकित्सा दी गई। पुलिस ने फिलहाल कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं अब जानी ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा-'आज आंखों ने मौत देखी फिर बाबा नानक को देखा और और मौत और रब दोनों एक साथ दिखे… मैं और मेरे दोस्त ठीक हैं… बस मामूली चोटें आईं हैं… दुआओं में याद रखना…।' सिंगर के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी हेल्थ की कामना कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

पंजाबी सिंगर जानी जोहान के हादसे में गर्दन और पीठ पर चोट लगी है हालांकि कार में मौजूद तीनों लोग खतरे से बाहर हैं। मौके पर पहुंची सोहाना थाने की पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। हादसे की बात करें तो यह एक्सीडेंट सेक्टर-88 पूरब प्रीमियम से आने वाली रोड पर स्थित ट्रैफिक लाइटों के नजदीक हुआ है।

Bollywood Tadka

सोहाना एसएचओ गुरजीत सिंह ने कहा कि पुलिस के पहुंचने से पहले दुर्घटना पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये सब कैसे हुआ। अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

जानी, पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम हैं, जिन्होंने 'नाह', 'क्या बात अय', 'पछताओगे', 'फिलहाल', 'तितलियां', 'बारिश की जाए' और 'फिलहाल 2 मोहब्बत' जैसे गानों को लिखा है।

Content Writer: Smita Sharma

singerjaani johanpostRoad AccidentBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Gossips NewsPollywood News and Gossip Punjabi Celebrity News in Hindi

loading...