main page

लता मंगेशकर का नाम ग्रैमी और ऑस्कर अवॉर्ड्स में ना होने पर सिंगर जावेद अली ने दिया ये रिएक्शन

Updated 10 May, 2022 03:57:01 PM

''क्वीन ऑफ मेलोडी'' लता मंगेशकर को ''नाम रह जाएगा'' नाम के एक शो के जरिए भारत की सबसे बड़ी श्रद्धांजलि दी जा रही है। यह शो हर रविवार शाम 7 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। इस शो को जनता का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'क्वीन ऑफ मेलोडी' लता मंगेशकर को 'नाम रह जाएगा' नाम के एक शो के जरिए भारत की सबसे बड़ी श्रद्धांजलि दी जा रही है। यह शो हर रविवार शाम 7 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। इस शो को जनता का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। बता दें इस शो ने इस युग के कुछ बेहद लोकप्रिय सिंगर्स की धुनों के साथ लाखों संगीत प्रेमियों के दिलों में 'नाइटिंगेल ऑफ इंडिया' की यादों को ताजा कर दिया हैं।

नाम रह जाएगा' नाम का यह शो संगीत की देवी लता मंगेशकर को एक आदर्श श्रद्धांजलि देने के रूप में सामने आया है। जहां शो ने लोकप्रिय सिंगर के गानों के साथ सुनहरे समय को सफलतापूर्वक वापस लाने में कामयाबी हासिल की है, वहीं प्रशंसकों और फैटरनिटी को हमेशा ग्रैमी और ऑस्कर अवॉर्ड्स  में लता जी का नाम नहीं लिए जाने पर अपनी निराशा भी जाहिर करते देखा गया है। हाल ही इस पर इंडस्ट्री के लोकप्रिय सिंगर जावेद अली ने भी अपनी राय रखी और कहा, "मेरी राय में, लता दीदी अपने आप में इतनी बड़ी शख्सियत थीं कि उनके सामने कोई भी पुरस्कार बहुत छोटा है। भले ही उन्हें कोई पुरस्कार नहीं दिया गया है लेकिन यह उनका दुर्भाग्य है कि उन्होंने वह पुरस्कार उन्हें नहीं दिया। अगर उन्हें यह दिया जाता तो यह पुरस्कार बहुत बड़ा हो जाता। वह अपने आप में एक पुरस्कार थी। उन्होंने जो काम किया है वह शुद्ध सोना है"।

गजेंद्र सिंह द्वारा परिकल्पित और निर्देशित, साईंबाबा स्टूडियोज के 8 एपिसोड सीरीज 'नाम रह जाएगा' में देश के अठारह सबसे बड़े गायक शामिल हैं। इसमें सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम ​​, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, प्यारेलाल जी, पलक मुच्छल और अन्वेषा ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए हाथ मिलाया हैं। 

यह शो देखने के लिए हर रविवार शाम 7 बजे स्टारप्लस में ट्यून करें।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Javed AliLata MangeshkarGrammyOscar Awardsलता मंगेशकरग्रैमीऑस्कर अवॉर्ड्सजावेद अली

loading...