main page

स्टेज पर परफॉर्म करते हुए सिंगर कैलाश खेर पर दो लड़कों ने किया अटैक, पुलिस ने हिरासत में लिए हमलावर

Updated 30 January, 2023 12:53:40 PM

सिंगर कैलाश खेर की आवाज का हर कोई दीवाना है। इन दिनों सिंगर कर्नाटक में हैं, जहां  हंपी महोत्सव का आयोजन किया गया। इस महोत्सव में हजारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया, जिस समय कैलाश खेर स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे। उस दौरान 2 लड़कों ने स्टेज पर कैलाश खेर पर बोतल फेंक कर मारी।

मुंबई. सिंगर कैलाश खेर की आवाज का हर कोई दीवाना है। इन दिनों सिंगर कर्नाटक में हैं, जहां  हंपी महोत्सव का आयोजन किया गया। इस महोत्सव में हजारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया, जिस समय कैलाश खेर स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे। उस दौरान 2 लड़कों ने स्टेज पर कैलाश खेर पर बोतल फेंक कर मारी। 

Bollywood Tadka
जानकारी के अनुसार, जब स्टेज पर कैलाश खेर अपनी गायकी का जादू बिखेर रहे थे। तभी दो लड़के कन्नड़ गाने की मांग करने लगे। गाने की मांग करते हुए उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म कर रहे कैलाश खेर पर पानी की बोतल फेंक के मारी। स्टेज पर उनके साथ खड़ी सिंगर की टीम ने किसी तरह से उनका बचाव किया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बोतल फेंकने वाले दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

Bollywood Tadka
बता दें तीन दिन का हम्पी उत्सव 27 जनवरी को शुरू हुआ था और 29 जनवरी तक चला। शुक्रवार शाम को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई द्वारा उत्सव का उद्घाटन किया गया था। इस महोत्सव में कई बॉलीवुड और कन्नड़ सिंगर्स ने परफॉर्म किया, जिसमें अर्जुन, विजय प्रकाश, रघु दीक्षित, अनन्या भात, अरमान मलिक और कैलाश खेर शामिल थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

singer kailash kherattackedbottleconcertkarnatakaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...