main page

हम रहे या ना रहे कल..याद आएंगे ये पल...दुनिया को अलविदा कहने से पहले सिंगर केके ने गाए थे ये गाने,वायरल वीडियोज देख नम हुईं फैंस की आंखें

Updated 01 June, 2022 07:57:36 AM

अभी अभी तो मिले हो..अभी न करो छूटने की बात और हम रहे या ना रहे कल..याद आएंगे ये पल..कोलकाता के ऑडोटॉरियम में इन गानों की आवाज गूंज रही थी। स्टेज पर सबके चहेते बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और ''वॉइस ऑफ लव'' कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके अपनी खूबसूरत आवाज का जादू छाया हुआ था। सभी इस आवाज में मदहोश थे और फिर अचानक 53 साल के केके को दर्द सा होने लगा। कुछ ही देर में खबर आई कि ये खूबसूरत आवाज हमेशा हमेशा के लिए शांत हो गई।

मुंबई: अभी अभी तो मिले हो..अभी न करो छूटने की बात और हम रहे या ना रहे कल..याद आएंगे ये पल..कोलकाता के ऑडोटॉरियम में इन गानों की आवाज गूंज रही थी। स्टेज पर सबके चहेते बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और 'वॉइस ऑफ लव' कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके अपनी खूबसूरत आवाज का जादू छाया हुआ था। सभी इस आवाज में मदहोश थे और फिर अचानक 53 साल के केके को दर्द सा होने लगा। कुछ ही देर में खबर आई कि ये खूबसूरत आवाज हमेशा हमेशा के लिए शांत हो गई।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलकता के नाजरुल मंच पर केके परफॉर्म कर रहे थे। परफॉर्मेंस के बीच उन्हें बैचेनी हुई और उन्हें फिर पास के सीएमआरआई हॉस्पिटल ले जाया गया। इस दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शुरुआती जांच में मौत का कारण हार्ट बताया जा रहा है। फिलहाल केके के शव को हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Bollywood Tadka

महज 53 साल की उम्र में केके का दुनिया से जाना हर किसी को निशब्द कर गया। कोलकता के होटल में दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिंगर की मौत हो गई। रात 12 बजे का समय था, जैसे ही सोशल मीडिया पर केके की निधन की खबर सामने आई, इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई। सोशल मीडिया पर केके का आखिरी लाइव परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर कुछ समय से सिंगर केके के वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। यह वीडियोज उस कॉन्सर्ट के हैं जहां केके ने आखिरी बार परफॉर्म किया था। सोशल मीडिया पर सिंगर केके के फैंस कुछ वीडियोज शेयर कर रहे हैं जिसमें उनकी झलकियां नजर आ रही हैं। ‌इन वीडियोज में देखा जा सकता है कि मरने से कुछ देर पहले सिंगर केके बॉलीवुड के कई फेमस गाने गा रहे हैं। वह 'दिल इबादत', 'जरा सा' और 'हम रहे या ना रहें कल' जैसे गाने गा रहे थे। 

केके  ने हिंदी में 200 से ज्यादा गाने गाए हैं। उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Singerkrishnakumar kunnathkkPasses Awaylast videoskolkataBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...