main page

कपिल शर्मा की कॉमेडी से दुरुस्त हुए कुनाल शर्मा के बीमार पिता, तो सिंगर ने हाथ पर बनवाया कॉमेडियन के नाम का टैटू

17 November, 2020 05:01:19 PM

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से बीमारों में भी जान डाल देते हैं। हाल ही में सिंगर कुनाल शर्मा के बीमार पिता की तबीयत कपिल शर्मा की कॉमेडी सुनने से दुरुस्त हो गई। जिसके बाद सिंगर ने कपिल सम्मान में अपने दाएं हाथ पर कपिल शर्मा के नाम का टैटू बनवा लिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से बीमारों में भी जान डाल देते हैं। हाल ही में सिंगर कुनाल शर्मा के बीमार पिता की तबीयत कपिल शर्मा की कॉमेडी सुनने से दुरुस्त हो गई। जिसके बाद सिंगर ने कपिल सम्मान में अपने दाएं हाथ पर कपिल शर्मा के नाम का टैटू बनवा लिया।

Bollywood Tadka
 
बता दें सिंगर कुनाल शर्मा के पिता की तबीयत बेहद खराब थी। लेकिन वो कपिल के शो से मिलने वाली हंसी खुशी और पॉजिटिविटी के कारण पहले जैसे हो गए। एक इंटरव्यू में कुनाल ने बताया कि पिता की बीमारी के समय घर का माहौल बहुत अंधेरे से भरा था। लोग एक दूसरे से बात नहीं करते थे। उस वक्त कपिल का शो टीवी पर आता था। हम उसे देखते, रिपीट टेलीकास्ट भी देखते थे। उनका शो आता रहा और घर का माहौल बदलता गया। घर की हर चीज में सकारात्मकता आती रही। पापा पर दवाएं असर करने लगीं। उस वक्त मैंने कभी नहीं सोचा था कि कपिल पाजी से मिल सकूंगा।

Bollywood Tadka


सिंगर ने आगे कहा, एक वक्त मैं अपने पिता को कपिल शर्मा से मिलवाने के लिए मुंबई लेकर आया।लेकिन उस वक्त यह टैटू मेरे हाथ पर नहीं था। कुछ समय बाद मैं कपिल पाजी से मिला और हमारा बॉण्ड अच्छा हो गया। ये टैटू मेरे जीवन की सच्चाई की यादगार है जब मैंने कपिल पाजी से अपने पिताा को मिलवाया। मुझे लगा मैंने जीवन में सब पा लिया। वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी थी। मैंने उन्हें अपना टैटू दिखाया और वे चौंक गए।


Kunal SharmatattoocomedianKapil SharmaTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news
loading...