main page

Ice bath के बाद यूरिन पीती हैं सिंगर मैडोना, वीडियो शेयर कर बताए ये फायदे

Updated 19 November, 2019 05:06:47 PM

पॉपुलर सिंगर मैडोना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मैडोना आइस बाथ लेते और बाद में एक कप यूरिन पीते दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर मैडोना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉपुलर सिंगर मैडोना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मैडोना आइस बाथ लेते और बाद में एक कप यूरिन पीते दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर मैडोना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

सिंगर ने रविवार को यह वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ''ICE TRAY-NEW DRIP-3:am Ice bath " क्या हम एक आइस बाथ चैलेंज की शुरुआत करें? 41 डिग्री, चोट का सबसे अच्छा इलाज" वीडियो में उन्हें परफॉर्मर अहलमलिक विलियम्स के साथ होटल के बाथरूम में देखा जा सकता है।

 

आइस बाथ टब से निकलने के बाद पहले मैडोना अपने मोजे निकालती हैं और फिर एक व्हाइट कप में एक येलो कलर के द्रव्य पदार्थ को पीते नजर आती हैं। उनके अनुसार, "बर्फीले पानी से निकलने के बाद यूरिन पीना बेहद अच्छा है।" सोशल मीडिया पर सिंगर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

ये पहली बार नहीं है, जब मैडोना ने एक मेडिकल ट्रीटमेंट के तौर पर यूरिन का इस्तेमाल कर रही हों, इससे पहले भी वो पैरों के घाव ठीक करने के लिए यूरिन का इस्तेमाल कर चुकी  हैं।
 

: Smita Sharma

singer madonnadrinksurineice bathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...