main page

सिंगर मीट लोफ का निधन, 74 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 21 January, 2022 03:03:32 PM

हॉलीवुड सिंगर मीट लोफ ने इस दुनिया को अलिवदा कह दिया है। सिंगर का 74 की उम्र में निधन हो गया है। मीट लोफ के परिवार ने उनके निधन की जानकारी दी है।

मुंबई. हॉलीवुड सिंगर मीट लोफ ने इस दुनिया को अलिवदा कह दिया है। सिंगर का 74 की उम्र में निधन हो गया है। मीट लोफ के परिवार ने उनके निधन की जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
फेसबुक पेज पर लिखा- हमें आपको बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मीट लोफ का आज रात निधन हो गया है। उनके आखिरी वक्त के उनकी दोनों बेटियां और कुछ करीबी दोस्त उनके साथ थे। 6 दशक का उनका सिंगिंग करियर शानदार रहा। उन्होंने अपने करियर में 65 फिल्मों में काम किया और अनगिनत रिकॉर्ड तोड़ एलबम रिलीज किए। बैट आउट ऑफ हैल टॉप 10 बेहतरीन एलबम्स में से थे। हम जानते हैं कि वह आप सभी के लिए कितना मायने रखते हैं और हम वास्तव में आपके प्यार और समर्थन की सराहना करते हैं। फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सिंगर मीट लोफ का असली नाम माइकल ली एडे था।वे अपने एलबम बैट आउट ऑफ हेल के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते थे। 1993 के हिट एलबम आई डू एनीथिंग फॉर लव के लिए उन्हें ग्रैमी अवार्ड मिला था।
Bollywood Tadka


singer meat loafpasses awayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...