main page

मोनाली ठाकुर के पिता और सिंगर शक्ति का निधन, ममता बनर्जी ने दी श्रद्धांजलि

06 October, 2020 08:52:26 AM

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर मोनाली ठाकुर के पिता शक्ति ठाकुर का निधन हो गया। मोनाली के पिता शक्ति ठाकुर भी फेमस सिंगर थे। शक्ति ठाकुर ने सिर्फ एक गायक थे बल्कि वो बंगाली फिल्मों के एक्टर भी थे। शक्ति के निधन के बाद उनके चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिंगर मोनाली ठाकुर ने भी इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर अपना दुख बयां किया।

मुंबई: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर मोनाली ठाकुर के पिता शक्ति ठाकुर का निधन हो गया। मोनाली के पिता शक्ति ठाकुर भी फेमस सिंगर थे। शक्ति ठाकुर ने सिर्फ एक गायक थे बल्कि वो बंगाली फिल्मों के एक्टर भी थे। शक्ति के निधन के बाद उनके चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिंगर मोनाली ठाकुर ने भी इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर अपना दुख बयां किया।

Bollywood Tadka

सिंगर ने पिता के साथ तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में मोनाली ने लिखा- 'श्री शक्ति ठाकुर, मेरे पिता, मेरे सब कुछ, मेरे अस्तित्व की वजह, मेरे सबसे बड़े आलोचक और हौंसला बढ़ाने वाल और मेरे टीचर, कल हमें छोड़कर चले गए हैं। मैंने अपनी लाइफ में इनके जैसा विनम्र इंसान कभी नहीं देखा।'

Bollywood Tadka

मोनाली ने आगे लिखा-'वो कई चीजों के मास्टर थे। उनकी विनम्रता ने हमेशा मुझे सरप्राइज किया। बाबा आपके कारण ही मैंने सपनें देखना शुरू किया। आपकी ताकत ने ही मुझे आप जैसा मजबूत बनाया। आज मेरा दिल टूट गया है, लेकिन मुझे आपकी बेटी होने पर गर्व है। मैं जो भी जिंदगी में करुंगी उससे आपको गर्व होगा। मैं हमेशा आपके दिखाए रास्ते पर चलूंगी और केवल प्यार फैलाया करुंगी।

Bollywood Tadka

मैं हमेशा आपके कीमती और बेइन्तहा प्यार के लिए शुक्रगुजार रहूंगी, जो आपने मुझे  दिया।' आखिर में मोनाली ने लिखा, 'मैं जानती हूं कि धरती पर ऐसा कोई नहीं हो, जो मुझे आप जैसा प्यार कर सके। आपने हमें छोड़कर जाने के दौरान भी कोई भी तकलीफ नहीं दी है।

Bollywood Tadka

आप एक राजा की तरह ये दुनिया छोड़कर गए।' मोनाली के इस पोस्ट पर उनके फैंस शोक जाहिर कर रहे हैं और मोनाली को कमजोर न पड़ने की सलाह दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दी श्रद्धांजलि 

शक्ति ठाकुर, बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने गायक और स्टार थे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया- 'शक्ति ठाकुर के निधन की खबर से दुखी हूं। बंगाली और हिंदी फ़िल्मों के विख्यात सिंगर और एक्टर। शक्ति ठाकुर ने अस्सी के दशक में आधुनिक संगीत कलाकार के तौर पर ख्याति प्राप्त की थी। उनकी मृत्यु संगीत की दुनिया की अपूर्णीय क्षति है।'


singermonali thakurfathershakti thakurpasses awaymamta banerjeeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...