main page

प्रेग्नेंट हैं रैपर-सिंगर निकी मिनाज, शेयर की बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें

Updated 21 July, 2020 02:09:17 PM

इंटरनेशनल पॉप रैपर-सिंगर निकी मिनाज के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। निकी मिनाज ने हाल ही में फैंस संग अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। निकी और उनके पति केनेथ पेटी अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

लंदन: इंटरनेशनल पॉप रैपर-सिंगर निकी मिनाज के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। निकी मिनाज ने हाल ही में फैंस संग अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। निकी और उनके पति केनेथ पेटी अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Bollywood Tadka

निकी ने हाल ही में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। निकी की ये तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-'प्यार, शादी, बच्चा...एक्साइटमेंट और आभार से भरी हुई हूं। आपकी शुभकामनाओं के लिए थैंक्यू'

Bollywood Tadka

लुक की बात करें उन्होंने कलरफुल बैकग्राउंड के साथ व्हाइट ड्रेस कैरी की है। वहीं एक तस्वीर में वे यलो कलर्ड बालों में देखी जा सकती हैं तो एक और तस्वीर में वे ब्लू कलर्ड हेयर में हैं। सभी में निकी का ग्लैमरस अंदाज भी देखा जा सकता है।
Bollywood Tadka

बता दें निकी ने पिछले साल केनेथ पेटी से सीक्रेट वेडिंग की थी। रैपर ने इंस्टाग्राम पर एक वीड‍ियो शेयर कर शादी का खुलासा किया था।

Bollywood Tadka

 

 

 

: Smita Sharma

singernicki minajannouncespregnancypicturesbaby bumpHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...