FacebookTwitterg+Mail

'नीले नीले अंबर' से पहचान बनाने वाले सिंगर नितिन बाली की सड़क हादसे में हुई मौत

singer nitin bali dies in road accident
10 October, 2018 12:07:49 PM

मुंबई: 90 के दशक सुपरहिट गाने 'नीले-नीले अंबर पर' के रिमिक्स से पहचान बनाने वाले सिंगर नितिन बाली की 47 की उम्र में एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक सड़क हादसे में घायल होने के बाद नितिन ने अस्पताल से घर पहुंचकर दम तोड़ दिया।  

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक नितिन बाली सोमवार को मलाड से बोरीवली की ओर अपने घर के लिए निकले थे। इस दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनके चेहरे पर लगी चोटों का इलाज किया गया। इसके बाद उन्हें रिलीव कर दिया गया था। घर पहुंचने के थोड़ी देर बाद नितिन बाली को खून की उल्टियां होने लगीं। उनका बीपी तेजी से गिरने लगा और वह बेहोश हो गए। इसके बाद परिजन उन्हें वापस अस्पताल लेकर आए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बारे में सिंगर की भतीजी ने ऑफिसियल स्टेटमंट देते हुए मौत की पुष्टि की है। कहा जा रहा है कि नितिन का अंतिम संस्कार बुधवार को किया जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि नितिन की पत्नी रोमा बाली भी जानी पहचानी अभिनेत्री हैं। रोमा इन दिनों सीरियल 'स‍िलस‍िला बदलते र‍िश्‍तों का' में मौली की मां की भूमिका न‍िभा रही है।नितिन 1998 में इंडस्ट्री में 'ना जाने' नाम से आए एल्बम के जरिए कदम रखा था। 90 के दशक में 'नीले-नीले अंबर पर' गाने का रिमिक्स वर्जन रिलीज किया था और उन्हें इससे खूब लोकप्रियता मिली थी।  हालांकि, इसके बाद वह इंडस्ट्री से गायब भी जल्दी ही हो गए थे। 

PunjabKesari


nitin bali dies  road accident singer
loading...