main page

टी सीरीज ने रिलीज़ किया प्रेम ढील्लों का नया गाना 'ब्लेम'

Updated 28 April, 2022 01:54:06 PM

टी सीरीज द्वारा निर्मित पंजाबी पॉप स्टार प्रेम ढिल्लों का गाना ब्लेम हाल ही में रिलीज हुआ है। इस हार्ड हिटिंग हिप हॉप ट्रैक को प्रेम ने लिखा और अपनी आवाज से सजाया है। आर्टिस्ट कीपॉवरफुल आवाज़ और कुछ ग्रूवि बिट्स के साथ सैन बी बोट्स ने इस गाने को कंपोज किया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में कुछ स्वैंकी फास्ट कार, शानदार स्टाइलिंग, ब्रेथ टेकिंग विजुअल्स देखने को मिलेगा। ब्लेम'' को एक बड़े कैनवास पर फिल्माया गया है, जो निश्चितरूप से प्रशंसको अपनी ओर आकर्षित करेगा।

मुंबई: टी सीरीज द्वारा निर्मित पंजाबी पॉप स्टार प्रेम ढिल्लों का गाना ब्लेम हाल ही में रिलीज हुआ है।  इस हार्ड हिटिंग हिप हॉप ट्रैक को प्रेम ने लिखा और अपनी आवाज से सजाया है। आर्टिस्ट की पॉवरफुल आवाज़ और कुछ ग्रूवि बिट्स के साथ सैन बी बोट्स ने इस गाने को कंपोज किया है। 

Bollywood Tadka

इस गाने के म्यूजिक वीडियो में कुछ स्वैंकी फास्ट कार, शानदार स्टाइलिंग, ब्रेथ टेकिंग विजुअल्स देखने को मिलेगा। ब्लेम' को एक बड़े कैनवास पर फिल्माया गया है, जो निश्चितरूप से प्रशंसको अपनी ओर आकर्षित करेगा।

Bollywood Tadka

इस गाने के बारे में बात करते हुए प्रेम ढिल्लों ने कहा-''ब्लेम' का टीज़र सामने आने के तुरंत बाद, प्रशंसक इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और मैं इस गाने को फाइनली लॉन्च करके बहुत खुश हूं। ब्लेम' में फंक, स्टाइल और ग्रूविंग बिट्स हैं।'


संगीतकार सैन बी कहते हैं-'हमें एक ऐसी धुन की ज़रूरत थी जो हार्ड हिटिंग लिरिक्स के साथ जाए और उन्हें हाइलाइट करे और हमें ऐसी धुन मिल गई। प्रेम ढिल्लों के साथ 'ब्लेम' पर काम करके मैंने बहुत एंजॉय किया और मुझे पूरा विश्वास है कि यह गाना निश्चित रूप से लोगों को पसंद आएगा।'


प्रेम ढिल्लों के गाने ब्लेम को टी सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। सैन बी द्वारा रचित इस गाने को प्रेम ने लिखा और अपनी आवाज दी है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आज से उपलब्ध है।


Prem DhillonsongBlame outBollywood NewsBollywood News and GossiToday Top Pollywood Hindi NewsPollywood Movie News
loading...