main page

कोरोना का शिकार हुए सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम, अस्पताल में भर्ती

Updated 05 August, 2020 02:55:58 PM

अनलॉक के दूसरे चरण में भले ही लोग घरों से बाहर काम के लिए निकलने लगे हैं, लेकिन अभी भी कोरोना का खतरा टला नहीं हैं। कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपना शिकार बनाता जा रहा है। हाल ही में इस चपेट में सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम आ गए हैं। बाला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सिंगर ने वीडियो शेयर कर फै

बॉलीवुड तड़का टीम. अनलॉक के दूसरे चरण में भले ही लोग घरों से बाहर काम के लिए निकलने लगे हैं, लेकिन अभी भी कोरोना का खतरा टला नहीं हैं। कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपना शिकार बनाता जा रहा है। हाल ही में इस चपेट में सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम आ गए हैं। बाला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सिंगर ने वीडियो शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है। 

Bollywood Tadka


बालासुब्रमण्यम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया कि उन्हें कुछ दिनों से बुखार और सर्दी थी, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया। मेरा टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है। डॉक्टर्स ने उन्हें घर में ही क्वांटाइन रहने और दवा लेने का निर्देश दिया था। लेकिन परिवार वाले चिंतित होने के चलते वो हॉस्पिटल में एडमिट हो गए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks for your prayers ...

A post shared by SP Balasubrahmanyam (@ispbofficial) on Aug 4, 2020 at 11:36pm PDT


सिंगर ने आगे बताया कि अभी उनकी तबीयत ठीक है। बुखार नॉर्मल है, लेकिन सर्दी-जुखाम अभी भी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि वो जल्द ठीक हो जाएंगे। डॉक्टर्स अच्छे से उनकी देखभाल कर रहे हैं। साथ ही उऩ्होंने दोस्तों से गुजारिश भी कि है कि वे उन्हें कॉल न करें, वे जल्द ठीक हो जाएंगे।


 

Edited By: suman prajapati

singerS. P. Balasubrahmanyamcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...