main page

सिंगर सैम फॉक्स ने पार्टनर लिंडा ऑल्सन संग रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

Updated 23 June, 2022 03:17:38 PM

मशहूर पॉप सिंगर सैम फॉक्स हाल ही में अपनी लव लाइफ लिंडा ऑल्सन संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने बीते शनिवार (18 जून) को एस्सेक्स में शादी रचाई, जो काफी धूमधाम से हुई।  सैम फॉक्स ने लिंडा संग लैविश सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर पॉप सिंगर सैम फॉक्स हाल ही में अपनी लव लाइफ लिंडा ऑल्सन संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने बीते शनिवार (18 जून) को एस्सेक्स में शादी रचाई, जो काफी धूमधाम से हुई।  सैम फॉक्स ने लिंडा संग लैविश सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कपल की इन तस्वीरों में एक साथ डांस से लकर थ्री टायर केक कटिंग सेरेमनी तक की फोटोज शामिल हैं।

Bollywood Tadka

 

वेडिंग में सैम फॉक्स ऑफ शोल्डर व्हाइट गाउन में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने व्हाइट लोकेट चेन और मैसी हेयरस्टाइल के साथ कंप्लीट किया है और साथ ही सिल्वर कलर की सैंडल पेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी पार्टनर भी ऑफ व्हाइट गाउन में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं और सैम के हाथों में हाथ थाम चलती हुई बेहद  खुश लग रही हैं। वेडिंग वेन्यू पर दोनों का गर्मजोशी के साथ स्वागत हुआ और कपल ने प्यार भरे अंदाज रिंग भी पहनाई। इतना ही सेरेमनी के बाद दोनों ने एक-दूजे में खोकर डांस फ्लोर पर डांस किया और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दिए।

Bollywood Tadka

 

बता दें, पहले सैम और लिंडा दोनों 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड के चलते  सेरेमनी पोस्टपोन हो गई थी।

Bollywood Tadka


बताते चलें कि लिंडा ऑल्सन और सैम फॉक्स ने साल 2016 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और 2018 में सैम ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। इससे पहले सैम अपनी पार्टनर मायरा संग 12 साल तक रिलेशनशिप में थीं, लेकिन मायरा का साल 2015 में कैंसर के चलते निधन हो गया था।

 
 

Content Writer: suman prajapati

SingerSam FoxmarriedpartnerLinda OlsenphotosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...