main page

ना ढोल ना नगड़ा...तस्वीरों और फूलों से बनी माला...बाॅयफ्रेंड संग सिंगर शाल्मली ने घर में लिए सात फेरे, लोगों को भायी सादगी वाली ये शादी

Updated 30 November, 2021 02:15:26 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। जहां कुछ स्टार्सअपने लवर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं कुछ सितारों की शादी की खबरें बी-टाउन गलियारों में धूम मचा रही हैं। इसी बीच बाॅलीवुड की फेमस सिंगर शाल्मली खोलगडे शादी के बंधन में बंध गई हैं। सिंगर शाल्मली  ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड फरहान शेख के साथ शादी कर ली है। जहां तमाम सेलेब्स की शादी सुर्खियों में बनी हुई है तो वहीं शाल्मली  ने अपने घर पर ही गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड संग शादी की।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। जहां कुछ स्टार्सअपने लवर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं कुछ सितारों की शादी की खबरें बी-टाउन गलियारों में धूम मचा रही हैं। इसी बीच बाॅलीवुड की फेमस सिंगर शाल्मली खोलगडे शादी के बंधन में बंध गई हैं। सिंगर शाल्मली  ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड फरहान शेख के साथ शादी कर ली है।

Bollywood Tadka

जहां तमाम सेलेब्स की शादी सुर्खियों में बनी हुई है तो वहीं शाल्मली  ने अपने घर पर ही गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड संग शादी की।

Bollywood Tadka

शाल्मली  और फरहान ने घर पर हिंदू रिती रिवाजों से शादी की जिसकी तस्वीरें खुद शाल्मली  ने शेयर की हैं। ढोल नगाड़ों और दिखावे से दूर शाल्मली  ने बेहद ही सिंपल अंदाज में फरहान संग घर में सात फेरे लिए। शाल्मली की शादी की ये तस्वीरें इस समय चर्चा का विषय हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शाल्मली खोलगडे ऑरेंज कलर की सिंपल साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं फरहान शेख भी मेंचिंग ऑरेंज कलर के कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं। शादी की इन तस्वीरों में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी कपल की जयमाला। शादी में कपल ने फूलों और खुद की तस्वीरों से बनी माला पहनी थी। फैंस को शाल्मली और फरहान की ये सिंपर शादी काफी भा रही है। 

Bollywood Tadka

 काम की बात करें शाल्मली को फिल्म इशकजादे के गाने 'मैं परेशान' से फेम मिला। उन्होंने दारू देसी (कॉकटेल) और बलम पिचकारी (ये जवानी है दीवानी) जैसे गाने गाए हैं। वह संगीत रियलिटी शो, इंडियन आइडल जूनियर का भी हिस्सा रही हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

SingerShalmali Kholgadetie KnotboyfriendFarhan ShaikhPicturesWeddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...