main page

'बुल्लेया' सॉन्ग फेम सिंगर शिल्पा राव ने बेस्ट फ्रेंड रितेश संग रचाई शादी,फैंस के साथ शेयर की तस्वीर

Updated 28 January, 2021 11:15:04 AM

साल 2021 की शुरूआत में बॉलीवुड और टीवी जगत की कई हस्तियों को उनका जीवन साथी मिला और वे अपने पार्टनर के साथ शादी के बंधन में भी बंध चुकी हैं। वहीं अब बॉलीवुड सिंगर शिल्पा राव अपने बेस्ट फ्रेंड रितेश कृष्णन के साथ शादी रचा ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। कोरोना

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2021 की शुरूआत में बॉलीवुड और टीवी जगत की कई हस्तियों को उनका जीवन साथी मिला और वे अपने पार्टनर के साथ शादी के बंधन में भी बंध चुकी हैं। वहीं अब बॉलीवुड सिंगर शिल्पा राव अपने बेस्ट फ्रेंड रितेश कृष्णन के साथ शादी रचा ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

Bollywood Tadka
शिल्पा राव ने अपने इंस्टाग्राम पर पति रितेश संग शादी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें कपल एक-साथ बेहद खुश दिखाई दे रहा है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मिस्टर और मिसेज के तौर पर हमारी पहली सेल्फी'। फैंस इस तस्वीर पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना वायरस के चलते शिल्पा राव की शादी में परिवारिक सदस्य और करीबी दोस्तों ही शामिल थे।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शिल्पा ने अब तक बॉलीवुड के कई बेहतरीन गाने गाए हैं। फिल्मों के अलावा वे छोटे पर्दे के लिए भी टाइटल ट्रैक गाती हैं। शिल्पा के हिट सॉन्ग्स की बात करें तो उन्होंने बुल्लेया (ऐ दिल है मुश्किल), इश्क़ शो (जब तक है जान), मेहरबान (बैंग बैंग), सुभानल्लाह (ये जवानी दीवानी), मनमर्जियां (लुटेरा) जैसे गाने गाए हैं।

 


SingerShilpa Raomarriedbest friendRitesh KrishnanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...