main page

Good News: 37 की उम्र में मां बनीं सिंगर श्रेया घोषाल,घर गूंजी नन्हें शहजादे की किलकारी

Updated 22 May, 2021 07:31:35 PM

सिंगर श्रेया घोषाल के घर खुशियों ने दस्तक दी है। श्रेया मां बन गई है। सिंगर ने बेटे को जन्म दिया है। श्रेया और उनके पति शिलादित्‍य एम ने घर में नन्हें मेहमान का स्वागत किया है। सिंगर ने पोस्ट शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है।

मुंबई. सिंगर श्रेया घोषाल के घर खुशियों ने दस्तक दी है। श्रेया मां बन गई है। सिंगर ने बेटे को जन्म दिया है। श्रेया और उनके पति शिलादित्‍य एम ने घर में नन्हें मेहमान का स्वागत किया है। सिंगर ने पोस्ट शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है।

Bollywood Tadka
श्रेया ने लिखा- 'भगवान ने हमें आज दोपहर बेबी बॉय के रूप में कीमती आशीर्वाद दिया है। यह ऐसा इमोशन है जो पहले कभी महसूस नहीं किया। शिलादित्‍य और मैं अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं। अनगिनत दुआओं के लिए आप सभी को थैंक्‍यू।' फैंस इस पोस्ट को खूब प्यार लाइक कर रहे हैं और सिंगर को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें श्रेया ने मार्च में अपनी एक बेबी बंप वाली तस्‍वीर के साथ प्रेग्‍नेंसी की जानकारी दी थी। अप्रैल में सिंगर ने कुछ और तस्वीरें शेयर की थी जब श्रेया के दोस्‍तों ने उनके लिए सरप्राइज Baby Shower रखा था और होममेड चीजें दी थीं।

Bollywood Tadka


singer shreya ghoshalblessedbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...