main page

सिंगर एसपी बालासुब्रह्मण्यम की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, जल्द लौटेंगे घर

08 September, 2020 01:57:51 PM

आज पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। इसका कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लाखो लोगों की जान चली गई है। हर रोज फिर भी कोई न कोई इसके सक्रंमण का शिकार हो रहा है। बहुत सारे बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसके शिकार हो चुके हैं।

 

 मुंबई.  आज पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। इसका कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लाखो लोगों की जान चली गई है। हर रोज फिर भी कोई न कोई इसके सक्रंमण का शिकार हो रहा है। बहुत सारे बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसके शिकार हो चुके हैं। बॉलीवुड सिंगर एसपी बालासुब्रह्मण्यम भी कोरोना की चपेट में आ गए थे जिसके चलते वह काफी समय से हॉस्पिल में भर्ती थे। लेकिन हाल ही में खबर सामने आई है कि एसपी बालासुब्रह्मण्यम की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि वो अभी वेंटीलेटर पर ही हैं और धीरे -धीरे  रिकवर कर रहें हैं।

Bollywood Tadka
इस बात की जानकारी एसपी बालासुब्रह्मण्यम के बेटे एसपी चरण ने वीडियो शेयर करके दी है। एसपी चरण ने कहा, हम उम्मीद कर रहे थे कि पिता के लंग्स में सुधार होगा ताकि हम उनका वेंटिलेटर हटा सके, लेकिन दुर्भाग्य से हम अभी इस निर्णय पर नहीं पहुंचे हैं। हालांकि, अच्छी खबर यह है कि मेरे पिताजी की COVID- 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है।

 बता दें एसपी बालासुब्रमण्यम ने खुद एक वीडियो शेयर कर सभी को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उनकी सेहत बिगड़ने के बाद 5 अगस्त को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। 13 अगस्त को उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। पहले उनकी हालत में सुधार आ रहा था लेकिन 13 अगस्त की रात उनकी हालत अचानक बिगड़ गई थी। बालासुब्रमण्यम को आईसीयू में भर्ती कराया गया था।
View this post on Instagram

Thanks for your prayers ...

A post shared by SP Balasubrahmanyam (@ispbofficial) on

जानकारी के लिए बता दें एसपी बालासुब्रमण्यम ने 16 भारतीय भाषाओं में लगभग 40000 से ज्यादा गाने गाए हैं। हाल ही में तमिलनाडु के कई नामी सितारों और आम लोगों ने एक-साथ होकर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की थी। अब बालासुब्रमण्यम की सेहत में सुधार हो रहा है और उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो कर घर वापसी करेंगे।


singer sp balasubrahmanyamcoronavirus reportcamenegativeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...