main page

42 की उम्र में एक बार फिर दुल्हन बनने जा रहीं सिंगर सुनीता उपदृष्टा, बिजनेसमैन संग की सगाई

Updated 07 December, 2020 04:21:39 PM

मशहूर सिंगर सुनीता उपाध्याय एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। सिंगर ने हाल ही में बिजनेसमैन और मीडिया हाउस के अध्यक्ष राम वीरापनेनी से सगाई कर ली है और हालांकि शादी की तारीख का ऐलान होना अभी बाकी है। अपनी सगाई की तस्वीर सुनीता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर सुनीता उपाध्याय एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। 42 साल की सिंगर ने हाल ही में बिजनेसमैन और मीडिया हाउस के अध्यक्ष राम वीरापनेनी से सगाई कर ली है और हालांकि शादी की तारीख का ऐलान होना अभी बाकी है। अपनी सगाई की तस्वीर सुनीता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka


कपल की सगाई हैदराबाद में परिवार की मौजूदगी में हुई है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुनीता ब्लू कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही है, जबकि उनके होने वाले पति व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं।  


Bollywood Tadka


बता दें सुनीता उपदृष्टा दशकों से सिंगल मदर हैं और टीवी प्रोड्यूसर किरण की एक्स वाइफ रह चुकी हैं। सुनीता ने महज 19 साल की उम्र में प्रोड्यूसर किरण से शादी की थी। लेकिन दोनों की ये शादी सक्सेसफुल नहीं हो सकी और कुछ सालों बाद ही दोनों के रास्ते अलग हो गए।

Bollywood Tadka

 

सुनीता ने फिल्मों में अपनी सिंगिग करियर की शुरूआत सॉन्ग 'ए वेला लो नीवु' से की थी, जिसे सिरीवनेला सीताराम शास्त्री ने लिखा था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट सॉन्ग गाए, जिसके लिए उन्होंने कई पुरस्कार भी जीते। 


 
 

: suman prajapati

SingerSunitha UpadrastaengagedBusinessmanRam VeerapaneniBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...