main page

लता मंगेशकर की हालत स्थिर, हेमा मालिनी ने लिखा 'वह हमारे बीच बनी रहीं'

Updated 13 November, 2019 12:07:29 PM

भारत की मशहूर प्लेबैक सिंगर और भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर की हालत नाजुक है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  भारत की मशहूर प्लेबैक सिंगर और भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर की हालत नाजुक है। सोमवार को 90 साल की लता दीदी को सांस में तकलीफ की वजह से मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वे अभी वेंटीलेटर पर हैं, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत में सुधार है और जल्द ही हॉस्पिटल से छुट्टी कर दी जाएगी। दूसरी तरफ, इस खबर के बाद से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उनके चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस शबाना आजमी से लेकर हेमा मालिनी ने विश किया है कि वह जल्दी ठीक हो जाए। 

 

हेमा मालिनी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि " लता ताई की तबीयत ठीक नहीं है यह सुनकर दुखी हूं और उम्मीद करती हूं कि वह जल्द-जल्द से ठीक हो जाए। भगवान उन्हें इस संकट से बाहर आने की शक्ति दें और वह हमारे बीच बनी रहीं। भारत की कोकिला, भारत रत्न लता जी के लिए प्रार्थना करता हूं "। 

Bollywood Tadka

वहीं, एक्ट्रेस शबाना आज़मी, जिन्होंने 'अजनाबी कौन हो तुम जब भी तुमको देखा है' जैसे गीतों में मंगेशकर के साथ काम किया है, उन्होंने ट्वीट किया "मंगेशकर लता आदाब और हजारों दुआएं की आप फोरन अच्छी होकर घर आ जाए "। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन ने लिखा है: "आप सभी से निवेदन है कि लता मंगेशकर जी के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें। हमारी अपूरणीय कीमती भारतीय रत्न जो हॉस्पिटल में हैं। प्रार्थना की शक्ति असीम है।" 

: Smita Sharma

Shabana AzmiHema maliniLata MangeshkarLata Mangeshkar in hospitalBollywoodEntertainment

loading...