main page

‘तुम एक अमेजिंग सिस्टर कब बनोगी’ मलाइका अरोड़ा के सवाल से हैरान हुई बहन अमृता अरोड़ा!

Updated 29 December, 2022 05:35:44 PM

मलाइका अरोड़ा ने अमृता अरोड़ा को हैरान कर दिया जब उन्होंने उनसे पूछा कि ‘तुम एक अमेजिंग सिस्टर कब बनोगी’।

मुंबई। रियलिटी टीवी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के दौरान मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के बीच नोक झोंक हो गई थी, जिसके बाद से ये दोनों काफी चर्चा में बनी हुई है। मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के बीच गोवा में बहस हो गई थी, जहां परेशान मलाइका ने अमृता से पूछा कि वह कहां थी जब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी? डिज्नी+ हॉटस्टार ने मलाइका के शो मूविंग इन विद मलाइका का एक नया प्रोमो क्लिप गुरुवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

क्लिप में नजर आता है कि मलाइका अपनी बहन अमृता से बात करने की कोशिश करती है, लेकिन उन दोनों की नोक झोंक रुकने का नाम नहीं ले रही। इसी के चलते वीडियो क्लिप के एन्ड में मलाइका बहन अमृता से पूछती नज़र आती है की जब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरुरत थी तब वो कहां थी, और वो एक अमेजिंग सिस्टर कब बनेगी? जिसके बाद अमृता हैरानी से मलाइका की तरफ देखती है और इसी के साथ क्लिप खत्म हो जाता है। क्लिप को कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था, "फ्रॉम #सिस्टरहुड टू #सिस्टरफ्यूड, व्हाट्स कुकिंग?" वीडियो क्लिप में अभिनेता डिनो मोरिया भी नज़र आते हैं।

मूविंग इन विद मलाइका डिज्नी+हॉटस्टार पर सोमवार से गुरुवार रात 8 बजे स्ट्रीम होता है। अमृता के अलावा और भी कई सेलेब्रिटीज ने शो में धमाकेदार एंट्री की हो। इनमें फराह खान, करण जौहर, नेहा धूपिया, मलाइका के बेटे अरहान खान और करीना कपूर शामिल हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SisterAmrita ArorasurprisedMalaika Aroraquestionamazing sister

loading...