main page

कोरोना संक्रमित हुईं मलाइका अरोड़ा तो लोगों ने ली चुटकी, बहन के बचाव में आगे आई अमृता, लगाई फटकार

07 September, 2020 05:20:00 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। इस बात की जानकारी मलाइका की बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने मीडिया को दी।  मलाइका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर लगते ही लोगों ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट को फेसबुक, व्हॉट्सएप जैसे कई एप्स पर वायरल कर दिया। जिसके बाद हाल ही में बहन अमृता ने यूजर्स की फटकार लगाई है।

​​​​​​​बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। इस बात की जानकारी मलाइका की बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने मीडिया को दी।  मलाइका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर लगते ही लोगों ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट को फेसबुक, व्हॉट्सएप जैसे कई एप्स पर वायरल कर दिया। जिसके बाद हाल ही में बहन अमृता ने यूजर्स की फटकार लगाई है। 

Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा ने खुद की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लिखा, ''आज मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन मैं आप को बता देना चाहती हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। मुझमें ऐसे कोई लक्षण नहीं दिख रहे, लेकिन मैं हर जरूरी निर्रेशों का पालन कर रही हूं। मुझे डॉक्टर और अथॉरिटीज़ के आदेशानुसार जब तक कहा जाएगा, तब तक मैं घर पर क्वॉरंटीन रहूंगी। आप सबसे निवेदन है कि शांति रखें और सुरक्षित रहें। आप सबकी सपोर्ट के लिए धन्यवाद।''

 

View this post on Instagram

🙏😷

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इसके बाद जिन लोगों ने मलाइका को ट्रोल करने की कोशिश की अमृता ने उनके खिलाफ अपना गुस्सा उतारा है। अमृता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अलग-अलग मेसेज लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

Bollywood Tadka


अमृता ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'क्या इस रिजल्ट को पोस्ट करने का किसी के लिए कोई मतलब है? वह एक जिम्मेदार नागरिक हैं इसलिए वह इसे डिक्लेयर नहीं करेंगी। इसे डिस्कस करने में आनंद की क्या बात है कि और यह अनुमान लगाने की कि उन्हें यह कैसे और कब हुआ। किसी ने लाफिंग इमोजी के साथ तो यहां तक कहा है कि वह डिजर्व करती थीं। क्यों क्यों क्यों!!'

Bollywood Tadka


आगे उन्होंने लिखा, सवाल ये है कि उनकी रिपोर्ट लीक कैसे हुई। इसी के साथ उन्होंने डॉक्टर और पेशंट के बीच की गोपनीयता को लेकर सवाल भी उठाए हैं।
बता दें मलाइका की कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है, बीते रविवार उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दोनों स्टार्स अपने-अपने घर पर ही क्वारंटाइन है और दिशा निर्देशों को पालन कर रहे हैं। 

 


Amrita arorareprimandspeoplesharingMalaika Aroracorona reportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...