main page

'हमारी खामोशी को कमजोरी समझ लिया, इसे कहते हैं घोर कलियुग..शीजान को ट्रोल करने वालों पर फूटा बहन फलक का गुस्सा

Updated 01 January, 2023 12:16:51 PM

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर शीजन खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस शीजान से हर एंगल से पूछताछ कर रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर शीजान को तुनिषा के सुसाइड मामले खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। इसी बीच एक्टर की बहन फलक नाज का गुस्सा फूटा है। उन्हों

बॉलीवुड तड़का टीम. तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर शीजन खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस शीजान से हर एंगल से पूछताछ कर रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर शीजान को तुनिषा के सुसाइड मामले खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। इसी बीच एक्टर की बहन फलक नाज का गुस्सा फूटा है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबा-चौड़ा पोस्ट कर ट्रोल्स की खूब फटकार लगाई है। 

 

फलक नाज ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "यह देखकर दिल टूट जाता है कि किस तरह हमारी खामोशी को हमारी कमजोरी समझ लिया गया है। शायद इसी को घोर कलियुग कहा जाता है। कहां गई उन कुछ मीडिया पोर्ट्ल की रिसर्च जो वह चीजों को लिखते से करते हैं? कहां गया लोगों का कॉमन सेंस।"  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

फलक नाज ने आगे लिखा, "शीजान को नीचा दिखाने वाले लोग पहले खुद से पूछें कि क्या आप स्थिति के आधार पर सवाल कर रहे हैं या फिर धर्म से नफरत के आधार पर? या फिर आप पिछली घटनाओं से प्रभावित होकर बात कर रहे हैं? जाग जाइये आप लोग।" 

Bollywood Tadka


वहीं, मीडिया पर भी गुस्सा निकालते हुए फलक ने कहा, "गॉड ब्लेस तुनिषा, उम्मीद है कि अब वह अच्छी जगह पर होगी।"

 

बता दें, 24 दिसंबर को  एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान ए काबुल' के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा ने एक्टर शीजान खान पर बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस शीजान को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


 

Content Writer: suman prajapati

SisterFalaq NaazangrytrolledSheezan KhanBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...