main page

भाभी प्रियंका ने जेठ के बर्थ-डे पर लिखी इमोशनल पोस्ट, भाई  निक जोनास ने शेयर की फनी फोटो

Updated 06 November, 2019 12:17:32 PM

हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक को आज अमेरिका के साथ भारत में भी लोग अच्छी तरह से जानते हैं। जब से उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका से शादी की है, तब से उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ी है, इस बात में कोई शक नहीं है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक को आज अमेरिका के साथ भारत में भी लोग अच्छी तरह से जानते हैं। जब से उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका से शादी की है, तब से उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ी है, इस बात में कोई शक नहीं है। ऐसे में उनका बैंड ग्रुप जोनास ब्रदर्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले निक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख कर बताया था कि "वह पिछले 14 साल से टाइप 1 डायबिटीज से परेशान है"।

Bollywood Tadka, Nick Jonas Images

आज निक जोनास के भाई केविन जोनास का बर्थडे है। ऐसे में प्रियंका और निक जोनास ने अपने भाई को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। निक ने लिखा, "मेरे बड़े भाई केविन जोनास को हैप्पी बर्थडे, मैं अपने भाई की गर्दन को जबरन धकेल रहा हूं। मैं इस तस्वीर को इसलिए शेयर कर रहा हूं क्योंकि मुझे इससे बेहतर कोई तस्वीर नहीं मिली।"

Bollywood Tadka,  Nick Jonas Images

'देसी गर्ल' प्रियंका और केविन एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हैं। केविन ने प्रियंका को 'सुपर-ऑसम' कहा था और सुर्खियां बटोरी थीं।

Bollywood Tadka,  Nick Jonas Images

केविन की प्यारी भाभी ने भी बर्थडे पर उनके लिए कुछ खास शेयर किया। प्रियंका ने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्हें विश किया। 

Bollywood Tadka,  Nick Jonas Images

बॉलीवुड वर्कफ़्रंट पर, प्रियंका को आखिरी बार 'द स्काई इज़ पिंक' में देखा गया था, जिससे उन्होंने तीन साल बाद बॉलीवुड में कमबैक किया था। फिलहाल वह अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं।

Edited By: Akash sikarwar

Priyanka ChopraNick JonasKevin JonasBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...