main page

कंगना रनौत के ऑफिस के पहुंची बहन रंगोली चंदेल, बीएमसी ने की थी तोड़-फोड़

10 September, 2020 12:31:44 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई को लेकर की बयानबाजी के बीच 9 सितंबर को बहन रंगोली चंदेल के साथ मुंबई पहुंच चुकी है। बीते दिन कंगना के दफ्तर को बीएमसी ने बुल्डोजर को तहस-नहस कर दिया था। जिसके बाद कंगना की याचिका पर हाईकोर्ट ने तोड़फोड़ पर रोक लगाने का आदेश दिया था। हाल ही में कंगना की बहन रंगोली एक्ट्रेस के दफ्तर के पास पहुंची हैं। जिसकी तस्वीरें सामने आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई को लेकर की बयानबाजी के बीच 9 सितंबर को बहन रंगोली चंदेल के साथ मुंबई पहुंच चुकी है। बीते दिन कंगना के दफ्तर को बीएमसी ने बुल्डोजर को तहस-नहस कर दिया था। जिसके बाद कंगना की याचिका पर हाईकोर्ट ने तोड़फोड़ पर रोक लगाने का आदेश दिया था। हाल ही में कंगना की बहन रंगोली एक्ट्रेस के दफ्तर के पास पहुंची हैं। जिसकी तस्वीरें सामने आई है। 

Bollywood Tadka


रंगोली चंदेल पूरी पुलिस सिक्योरिटी के साथ कंगना के ऑफिस पहुंची हैं। वहां पहुंचकर रंगोली ने वहां का सारा हाल देखा। इस दौरान कंगना उनके साथ नजर नहीं आई यानि रंगोली अकेले ही जायजा लेने वहां पहुंची है। 

Bollywood Tadka


बता दें कंगना का ऑफिस ढहाने के बाद बॉलीवुड के अधिकतर स्टार्स ने उनका समर्थन किया और शिवसेना की इस करतूत की निंदा भी की। वहीं कईयों ने कंगना की बयानबाजी का विरोध भी किया। 

Bollywood Tadka

 


Rangoli ChandelreachedKangana RanautofficeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...